Viral Video : न्यूज़ एंकर को Live के दौरान हुई "दौरे की शुरुआत"

एंकर ने बताया कि ब्रॉडकास्ट से पहले वह ठीक महसूस कर रहीं थीं, लेकिन फिर उनकी तबियत अचानक बिगड़ी.

Viral Video : न्यूज़ एंकर को Live के दौरान हुई

सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई एक वीडियो में एंकर को बोलने में कठिनाई होती साफ दिख रही है

टीवी (TV) पर एंकरिंग (Anchoring) करते हुए कई बार गलतियां हो जाती हैं लेकिन जब यह अचानक तबियत खराब होने की वजह से हो तो यह चेतावनी भरा होता है. हाल ही में अमेरिका की एक न्यूज़ एंकर को लाइव कैमरे के सामने दौरा पड़ने की शुरुआत हुई. इसके कारण वह अपने शब्द सही से बोल नहीं पाई और फिर इसके बार शनिवार सुबह उन्हें तुरंत अपना ब्रॉडकास्ट बंद करना पड़ा.  नासा के आर्टिमिस-1 के लॉन्च में हो रही देरी पर रिपोर्ट करते हुए टुल्सा एनबीसी स्टेशन की एंकर जूली चिन को पता चला कि वो अचानक बोल नहीं पा रही हैं और टेलीप्रॉम्पटर से पढ़ नहीं पा रही हैं.  

सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई एक वीडियो में जूली चिन को बोलने में कठिनाई होती साफ दिख रही है जब वो टेलीप्रॉम्पटर से खबर पढ़ रहीं थीं.  इस वीडियो को माइक सिंगटन ने पोस्ट किया है जो एनबीसीयूनिवर्सल के सीनियर एक्ज़ीक्यूटिव हैं और यह खबर वायरल हो गई है. चिन ने को इसके बाद ब्रॉडकास्ट जारी रखने में कठिनाई हुई और फिर उन्हें पता चला कि वो अपनी स्क्रिप्ट को तेज आवाज में पढ़ नहीं पा रही हैं. उन्होंने कहा, "माफ कीजिए, आज सुबह मेरे साथ कुछ हो रहा है, मैं आप सबसे माफी मांगती हूं." इसके बाद उन्होंने मौसम विभाग की टीम को ब्रॉस्टकास्ट की लीड दे दी. उन्होंने कहा, " आइए आगे चलते हैं और अब आपको मौसम की जानकारी देंगी एनी ब्राउन " 

जूली चिन को ऑफ-कैमरा भी माफी मांगते देखा गया और एनी ब्राउन ने इसके बाद शो को संभाल लिया.  एनी ब्राउन ने कहा, " जूली हम सभी आपको प्यार करते हैं, हम सभी को कभी ना कभी दिक्कत आती है" 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके बाद जूली चिन ने फेसबुक पर रविवार रात बताया कि वो ठीक हैं और उनके डॉक्टर्स ने बताया कि उन्हें पूरी तरह से दौरा नहीं आया था, केवल दौरा आने की शुरुआत हुई थी." एंकर ने बताया कि ब्रॉडकास्ट से पहले वह ठीक महसूस कर रहीं थीं, लेकिन फिर उनका स्वास्थ्य अचानक बिगड़ा. उन्होंने अपने इलाज के दौरान की एक तस्वीर साझा की और साथ ही उन्होंने कुछ साथी कर्मचारियों की तारीफ भी की जिन्होंने वक्त रहते उनकी मदद की.