विज्ञापन
This Article is From Nov 19, 2019

कंट्रोल से बाहर हुआ ट्रक, कुचलने से बाल-बाल बचे तीन लोग, देखें Viral Video

दिल की धड़कनों को रोक देना वाले इस वीडियो में नियंत्रण से बाहर ट्रक बर्फीली सड़क पर क्रैश होते हुए सीधे महिला और दोनों सैनिकों की तरफ जाते हुए दिख रहा है.

कंट्रोल से बाहर हुआ ट्रक, कुचलने से बाल-बाल बचे तीन लोग, देखें Viral Video
इलिनॉइस पुलिस ने रोंगटे खड़े कर देने वाली इस घटना की फुटेज जारी की है.
इलिनॉइस:

अमेरिका के इलिनॉइस में 2 सैनिक और 1 महिला मोटर यात्री पिछले हफ्ते हुए एक हादसे में बाल-बाल बचे. इस हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इस घटना को इलिनॉइस पुलिस ने 'मिरेकल ऑन द आइस' (Miracle on the Ice) बताया है.

यह भी पढ़ें: धूम्रपान करने वाले शख्स ने दान किए फेफड़े, डॉक्टरों ने Video में दिखाया लंग्स का हाल

दरअसल, दिल की धड़कनों को रोक देना वाले इस वीडियो में नियंत्रण से बाहर ट्रक बर्फीली सड़क पर फिसलते हुए सीधे महिला और दोनों सैनिकों की तरफ जाते हुए दिख रहा है. गनीमत यह रही कि महिला और दोनों सैनिक बाल-बाल बच गए.

न्यूज वेबसाइट केएसडीके के अनुसार यह हादसा 12 नवंबर को दक्षिणी इलिनॉइस की बर्फ से ढकी सड़क पर हुआ था. फुटेज के मुताबिक सड़क पर दो सैनिक महिला की गाड़ी के टायर बदलने में मदद कर रहे थे. तभी अचानक सामने से आ रहा ट्रक नियंत्रण से बाहर हो गया और हाईवे पर फिसलते हुए पलट गया और सीधे उनकी तरफ जा पहुंचा.

इलिनॉइस पुलिस ने रोंगटे खड़े कर देने वाली इस घटना की फुटेज को जारी करते हुए ड्राइवरों को धीमी स्पीड में गाड़ी चलाने की चेतावनी दी है. इसमें इलिनॉइस पुलिस ने बर्फीली सड़कों पर ड्राइविंग करते समय सावधानी बरतने के लिए भी कहा है. 

डब्ल्यूजीएन9 के अनुसान इस हादसे में महिला को कुछ मामूली चोटे आई हैं और उसका इलाज अस्पताल में कर दिया गया है और अन्य दो सैनिकों को किसी तरह की कोई चोट नहीं पहूंची.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com