विज्ञापन
This Article is From Aug 11, 2020

America: व्हाइट हाउस के बाहर चली गोली, राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को ले जाया गया सुरक्षित स्थान पर

अमेरिका में राष्ट्रपति निवास के बाहर गोलीबारी की घटना हुई है. बताया जा रहा है कि जिस वक्त यह गोलीबारी हुई, उस वक्त राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप प्रेस वार्ता कर रहे थे.

America: व्हाइट हाउस के बाहर चली गोली, राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को ले जाया गया सुरक्षित स्थान पर
अमेरिका में व्हाइट हाउस के बाहर चली गोली
वाशिंगटन:

अमेरिका में व्हाइट हाउस (White House) के बाहर गोलीबारी की घटना हुई है. बताया जा रहा है कि जिस वक्त यह गोलीबारी हुई, उस वक्त राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप प्रेस वार्ता कर रहे थे. अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने स्वयं घटना की जानकारी पत्रकारों को दी. हालांकि, अब स्थिति नियंत्रण में बताया जा रहा है. खबरों के अनुसार सीक्रेट सर्विस के अधिकारियों ने तुरंत ही कार्रवाई की, जिससे फायरिंग करने वाले को नियंत्रण में कर लिया गया. जानकारी के अनुसार सीक्रेट सर्विस की तरफ से की गयी कार्रवाई में फायरिंग करने वाले शख्स को गोली लगी है, जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. 

राष्ट्रपति ट्रंप ने कहा , 'व्हाइट हाउस के बाहर गोलीबारी हुई थी. लेकिन अब स्थिति नियंत्रण में हैं. मैं सीक्रेट सर्विस के कर्मचारियों को उनके त्वरित और प्रभावी कार्य करने के लिए धन्यवाद देना चाहूंगा. किसी शख्स को अस्पताल ले जाया गया है. लगता है कि उस शख्स को सीक्रेट सर्विस की तरफ से गोली मारी गई है.'

समाचार एजेंसी ANI के खबरों के अनुसार सीक्रेट सर्विस के लोग प्रेस वार्ता की शुरुआत होने के कुछ ही समय बात राष्ट्रपति ट्रंप को सुरक्षित स्थान पर ले कर चले गए. जिसके कुछ समय बाद ट्रंप वापस आए और उन्होंने घटना की जानकारी पत्रकारों को दी. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;