विज्ञापन

'घर के दरवाजे रखें बंद...', पुलिस ने कहा- सतर्क रहें , अमेरिका में हाईवे पर फायरिंग कर आरोपी फरार

US Firing: अमेरिका में गोलीबारी की एक और घटना सामने आई है. एक शख्‍स ने हाईवे से जा रही कई गाडि़यों को निशाना बनाया, जिसमें 7 लोग घायल हो गए. पुलिस पूरे इलाके में आरोपी शख्‍स की तलाश कर रही है.

'घर के दरवाजे रखें बंद...', पुलिस ने कहा- सतर्क रहें , अमेरिका में हाईवे पर फायरिंग कर आरोपी फरार
गोलीबारी की घटना में किसी के मारे जाने की खबर नहीं है.
वाशिंगटन:

अमेरिका में फिर एक बार गोलीबारी की घटना सामने आई है. वारदात केंटुकी एरिया की है, जहां हाईवे पर एक शख्‍स ने गोलीबारी की, जिसमें 7 लोग घायल हुए हैं. आरोपी मौका-ए-वारदात से फरार हो गया, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है. केंटुकी पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना शाम 6 बजे से पहले शुरू हुई. लंदन शहर से लगभग नौ मील दूर लॉरेल काउंटी में हाईवे पर जा रहे कई वाहनों पर गोलीबारी की गई. स्थानीय मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, गोलीबारी की घटना जंगली इलाके के पास से हुई.

लंदन के मेयर रान्डेल वेडल ने फेसबुक पर एक पोस्ट में कहा, 'लेक्सिंगटन से लगभग 90 मील (145 किमी) दक्षिण में डैनियल बून नेशनल फॉरेस्ट के पास लगभग 8,000 की आबादी वाले एक छोटे से शहर में सात लोग घायल हो गए, जिनमें से कुछ को गोली मारी गई है.' उन्होंने कहा कि इस घटना में किसी के मारे जाने की खबर नहीं है. पुलिस ने अभी तक किसी घायल शख्‍स के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है.

वेडल ने क्षेत्र के सभी लोगों से कहा, 'जब तक यह आदमी खुला है, अपने दरवाजे बंद रखें.' केंटकी में गोलीबारी के बाद नेशनल हाईवे का एक हिस्सा बंद कर दिया गया था, लेकिन बाद में फिर से खोल दिया गया, हालांकि संदिग्ध अभी तक पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया था. 

गोलीबारी के लगभग तीन घंटे बाद, लॉरेल काउंटी शेरिफ ऑफिस ने एक शख्‍स का नाम लिया, जिसके बारे में उन्‍होंने कहा कि वह हथियार से लेस और खतरनाक है. साथ ही चेतावनी दी कि इस 32 वर्षीय व्यक्ति के पास न जाएं अगर ये नजर आए, तो तुरंत पुलिस को सूचित करें. उन्‍होंने कहा, 'नीचे दिया गया व्यक्ति, जोसेफ ए काउच, एग्जिट 49/केवाई-909 क्षेत्र में हुई गोलीबारी में संदिग्‍ध व्यक्ति है. यदि आपके पास इस व्यक्ति के ठिकाने या स्थान के बारे में कोई जानकारी है, तो कृपया लंदन-लॉरेल काउंटी से 911 या 606-878-7000 पर कॉल करके संपर्क करें. इस शख्‍स के पास आने का प्रयास न करें. जोसेफ ए काउच एक 32 वर्षीय श्वेत पुरुष है, जिसका कद लगभग 5'10 है और वजन लगभग 154 पाउंड है."

जांच एजेंसी ने इसे 'महत्वपूर्ण घटना' बताते हुए कहा कि आरोपी को पकड़ने के लिए अन्‍य एजेंसियों से भी मदद ली जा रही है. जल्‍द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा. लेकिन फिलहाल लोगों को सर्तक रहने की जरूरत है.

ये भी पढ़ें :- अमेरिका के स्कूल में हुई गोलीबारी में 4 की मौत, 14 वर्षीय लड़के पर लगे ये संगीन आरोप

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
समंदर में पाकिस्तान के हाथ लगा बड़ा 'खजाना', कंगाली हो जाएगी दूर!
'घर के दरवाजे रखें बंद...', पुलिस ने कहा- सतर्क रहें , अमेरिका में हाईवे पर फायरिंग कर आरोपी फरार
पाकिस्तान में इमरान समर्थकों पर फायरिंग, रिहाई की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे PTI कार्यकर्ता
Next Article
पाकिस्तान में इमरान समर्थकों पर फायरिंग, रिहाई की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे PTI कार्यकर्ता
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com