ब्रिटेन के हीथ्रो हवाई अड्डे पर दो प्लेन आपस में टकराए

हीथ्रो ने कहा कि किसी भी यात्री के घायल होने की सूचना नहीं है और इस घटना से हवाईअड्डे के संचालन पर कोई असर होने की आशंका भी नहीं है.

ब्रिटेन के हीथ्रो हवाई अड्डे पर दो प्लेन आपस में टकराए

वर्जिन अटलांटिक एयरलाइन ने कहा कि शनिवार को उसके उड़ान कार्यक्रम में कोई व्यवधान नहीं आएगा.

लंदन:

लंदन के हीथ्रो हवाई अड्डे पर शनिवार को एक खाली वर्जिन अटलांटिक जेट का विंग ब्रिटिश एयरवेज के एक खड़े हुए प्लेन से टकरा गया. एयरलाइंस ने बताया कि यह घटना तब हुई जब जेट को एक स्टैंड से खींचकर निकाला जा रहा था.  समाचार एजेंसी रॉयटर की एक रिपोर्ट में इस घटना का ब्योरा दिया गया है.  

घटना को लेकर ब्रिटेन के सबसे व्यस्त हवाईअड्डे हीथ्रो ने कहा कि, इसमें किसी भी यात्री के घायल होने की सूचना नहीं है और इस घटना से हवाईअड्डे के संचालन पर कोई असर होने की आशंका भी नहीं है.

ब्रिटिश एयरवेज ने एक बयान में कहा है कि, "हमारे प्लेन का एसेसमेंट हमारी इंजीनियरिंग टीमों द्वारा किया जा रहा है. हमने अपने ग्राहकों पर इसका प्रभाव सीमित करने के लिए एक वैकल्पिक विमान उपलब्ध कराया है."

वर्जिन अटलांटिक ने कहा कि उसके खाली बोइंग 787-9 ने उड़ान पूरी की थी. इसके बाद जब उसे हवाई क्षेत्र के दूसरे हिस्से में ले जाया जा रहा था तब टर्मिनल 3 पर यह घटना हुई.

वर्जिन अटलांटिक के एक प्रवक्ता ने कहा, "हमने पूरी गहन जांच शुरू कर दी है और हमारी इंजीनियरिंग टीमें विमान के मेंटेनेंस की जांच कर रही हैं. प्लेन को फिलहाल सेवा से बाहर कर दिया गया है."

एयरलाइन ने कहा कि शनिवार को उसके उड़ान कार्यक्रम में कोई व्यवधान नहीं आएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हीथ्रो ने कहा कि वह इस घटना को लेकर इमरजेंसी सर्विसेज और दोनों एयरलाइनों के साथ काम कर रहा है.