विज्ञापन
This Article is From Jul 31, 2017

जर्मनी के नाइटक्लब में गोलीबारी, दो लोग मारे गए , चार घायल

जर्मनी के दक्षिणी हिस्से के एक नाइटक्लब में एक बंदूकधारी ने गोलीबारी की जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए. हमलावर को पुलिस ने मार गिराया.

जर्मनी के नाइटक्लब में गोलीबारी, दो लोग मारे गए , चार घायल
बंदूकधारी शरण के प्रयास में जर्मनी आया था और 15 वर्षों से कोंसटैंस क्षेत्र में रह रहा था
कोंस्तांजध: जर्मनी के दक्षिणी हिस्से के एक नाइटक्लब में एक बंदूकधारी ने गोलीबारी की जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए. हमलावर को पुलिस ने मार गिराया.

पुलिस ने एक बयान में कहा कि 34 वर्षीय हमलावर डिस्को से निकलने के बाद पुलिस अधिकारियों के साथ गोलीबारी में गंभीर रूप से घायल हो गया और बाद में अस्पताल में उसकी मौत हो गई. इस हमलावर की पहचान इराकी नागरिक के रूप में हुई है.

यह भी पढ़ें:
हैम्बर्ग के सुपरमार्केट में चाकू से हमला , एक की मौत
म्यूनिख के मॉल में हुई गोलीबारी में 9 लोगों की मौत, बंदूकधारी ने खुद को गोली मारी

पुलिस ने बताया कि इस घटना की पृष्ठभूमि की जांच की जा रही है. इसे हमलावर की निजी जिंदगी में विवाद से जुड़ा माना जा रहा है. इसके आतंकी घटना होने का कोई संकेत नहीं हैं. यह बंदूकधारी शरण के प्रयास में जर्मनी आया था और 15 वर्षों से कोंसटैंस क्षेत्र में रह रहा था. गोलीबारी के बाद यह बंदूकधारी इमारत से बाहर निकला और उसके बाद पुलिस ने उसे गोली मार दी.

VIDEO:ब्राजील के नाइटक्लब में आग, 245 लोगों की मौत इससे पहले भी इरान के युवक ने म्यूनिख के एक मॉल में गोलीबारी कर 9 लोगों की हत्या कर दी थी. जर्मनी में इस तरहे के हमलों की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं. 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com