विज्ञापन
9 years ago
ह्यूस्टन: क्या आप भी उन लोगों में से हैं जो सोचते हैं कि फेसबुक पर किसी पोस्ट को dislike करने का बटन भी होना चाहिए? यदि हां तो आपको बता दें कि फेसबुक जल्द ही आपको यह सुविधा मुहैया करवाने जा रहा है। लेकिन, यह एकदम वैसा नहीं होगा जैसा कि आप उम्मीद करते होंगे।

लोगों द्वारा सालों से मांग की जा रही थी कि सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक यूजर्स को डिस्लाइक बटन का ऑप्शन दे। फेसबुक अब अंतत: ‘डिस्लाइक’ बटन का विकल्प मुहैया करवाने पर काम कर रहा है, जो पोस्ट को 'डाउनवोट' तो नहीं करेगा बल्कि यूजर्स को अन्य भावनाएं व्यक्त करने का अवसर देगा।

जल्द ही होगी इस ऑप्शन की चेकिंग...
हालांकि यह विकल्प एकदम वैसा नहीं होगा, जैसा सबस्क्राइबर इसके बारे में सोचते हैं। फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने बताया कि कंपनी के कैलिफोर्निया मुख्यालय में आयोजित एक बैठक में जल्द ही इस फीचर को लाया जाएगा।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जुकरबर्ग ने कहा, लोग कई वर्षों से ‘डिस्लाइक’ बटन का विकल्प मुहैया कराने का अनुरोध कर रहे है और संभवत: सैकड़ों लोगों ने इसकी मांग की है। आज एक खास दिन है क्योंकि आज ही वह दिन है जब मैं वास्तव में यह कह सकता हूं कि हम इस पर काम कर रहे हैं और हम इसका परीक्षण करने के काफी निकट हैं।
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com