इंटरनेट पर "सेल्फी केक" हुआ वायरल, देखकर लोग बोले, "ये पागलपंती है"

केक आर्टिस्ट नटाली साइडसर्फ ((Cake Artist Natalie Sideserf) की क्रिएटिविटी (Creativity) की इंटरनेट पर तारीफ हो रही है. "यह पागलपंती है," इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक यूजर लिखता है. " हे भगवान आंखें कितनी असली हैं, दूसके यूजर ने लिखा. तीसरे यूजर ने लिखा है, अपने जैसा केक बनाना गजब है, इसके लिए बहुत सा टैलेंट (Talent) चाहिए! 

इंटरनेट पर

Selfie Cake : Internet पर ये क्रिएटिव केक हो रहा वायरल

अगर आपको मीठे का शौक है तो ये वीडियो और इसकी कलाकार आपको आपको पसंद आएगी. एक केक आर्टिस्ट नटाली साइडसर्फ (Cake Artist Natalie Sideserf) ने एक ऐसा केक बनाया जिसे देखकर सभी हैरान रह गए. असल में नटाली ने अपने चेहरे की सेल्फी का ही केक बना डाला जो देखने में एक दम असली लग रहा था.  सेल्फी केक (Selfie Cake) नाम से एक वीडियो मिस साइडसर्फ ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है जो केक स्टूडियो साइडसर्फ केक्स (cake studio Sideserf Cakes) नाम से है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "आशा ही कि आपका सोमवार अजीब जा रहा होगा!" सेल्फी केक की इस वीडियो को 2 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.  

इस छोटी सी वीडियो में इंस्टाग्राम हैंडल पर दिखता है कि केक कई तरफ से दिखाया गया है.  पहले वो इस केक को वो अपने चेहरे के सामने रखती हैं ये दिखाने के लिए कि यह वाकई उनका चेहरा है, और फिर वो इस केक को अपने दांएं तरफ करती हैं. फिर सैल्फी केक के सिर में से एक पीस निकला हुआ दिखता है, जो आपको यह अहसास करवाता है कि यह वाकई केक है.  

मिस साइडसर्फ की क्रिएटिविटी की इंटरनेट पर तारीफ हो रही है. "यह पागलपंती है," इंस्टाग्राम पर एक यूजर लिखता है. " हे भगवान आंखें कितनी असली हैं, दूसके यूजर ने लिखा. तीसरे यूजर ने लिखा है, अपने जैसा केक बनाना गजब है, इसके लिए बहुत सा टैलेंट चाहिए! 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साइडसर्फ केक की एक वेबसाइट भी है और सोशल मीडिया हैंडल भी है जहां आर्टिस्ट अपनी वीडियो और क्रिएशन पोस्ट करती रहती है. पिछली महीने लॉस एंजेलिस के फैशन फूड आर्टिस्ट रूबी परमैन ने ब्रिटिश एक्टर बेनडिक्ट कुमबेरबैच का एक पोर्ट्रेट बनाया था जिसे खीरों से बनाया गया था. इसे बेनेडिक्ट कुकुम्बरबैच ("Benedict CUCUMBERbatch") का नाम दिया गया था.  उन्होंने इसे बनाने के लिए केवल खीरों के टुकड़ों का प्रयोग किया था.  यह पोस्ट भी इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया था. इसे 
4.5 million व्यूज़ और 433k लाइक्स मिले थे.