विज्ञापन
This Article is From Jan 02, 2020

प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल ने शेयर की बेटे की क्यूट PIC, ऐसे दी लोगों को नए साल की बधाई

मेगन मार्कल और प्रिंस हैरी ने अपने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया है. वीडियो की शुरुआत में ही प्रिंस हैरी अपने बेटे को गोद में लिए हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में वह नीले रंग के टोपे और हरे रंग के कोर्ट में नजर आ रहे हैं. 

प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल ने शेयर की बेटे की क्यूट PIC, ऐसे दी लोगों को नए साल की बधाई
मेगन मार्कल और प्रिंस हैरी ने अपने बेटे की तस्वीर शेयर करते हुए लोगों को नए साल की बधाई दी.
नई दिल्ली:

मेगन मार्कल (Meghan Markle और प्रिंस हैरी (Prince Harry) ने नए साल की बधाई देते हुए अपने बेटे आर्ची की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. इसके साथ उन्होंने 2019 की बहुत सी अलग-अलग तस्वीरों का एक मोंटाज भी शेयर किया है. फोक्स न्यूज के मुताबिक उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया है. वीडियो की शुरुआत में ही प्रिंस हैरी अपने बेटे को गोद में लिए हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में वह नीले रंग के टोपे और हरे रंग के कोर्ट में नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: राजकुमार को चुराते देखा गया समोसा, 13 सेकंड का वीडियो हुआ VIRAL

तस्वीर में उनका बेटा आर्ची भी ग्रे रंग के टोपे और मोटे ब्राउंन कोट में दिखाई दे रहा है. फॉक्स न्यूज के मुताबिक यह तस्वीर कनाडा में उनकी क्रिसमस की छुट्टियों के दौरान ली गई है, जहां उनका परिवार मेगन मार्कल की मां, डोरिया रैगलैंड के साथ समय बिता रहा था. 

इस मोंटाज को शेयर करते हुए ड्यूक एंड द डचेस ऑफ ससेक्स (Duke and the Duchess of Sussex) ने लिखा, ''2019 में बिताए गए इन पलों को याद करते हुए, हम आपको नए साल (New Year 2020) की बधाई देते हैं. हमारा समर्थन करने के लिए आपका शुक्रिया. हमें दुनियाभर में इतने सारे लोगों से मिल कर बेहद अच्छा लगा और हम इस साल और लोगों से मिले का इंतजार नहीं कर सकते. हम आशा करते हैं कि 2020 में आप सभी के लिए खुशियां लेकर आए''. 

इस मोंटाज में उन्होंने क्रिस मार्टिन और कोल्डप्ले के एक गाने का इस्तेमाल किया है. इस वजह से उन्होंने क्रिस और कोल्ड प्ले का भी शुक्रिया किया. बता दें, क्रिसमस पर भी प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल ने आर्ची की एक तस्वीर शेयर की थी. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com