पाकिस्‍तान : इमरान खान की मुश्किलें बढ़ीं, महंगाई के मसले पर सरकार के खिलाफ समूचा विपक्ष एकजुट

शाहबाज शरीफ ने कहा कि सरकार की साजिशों का पर्दाफाश करने और इन्‍हें नाकाम करने के लिए विपक्ष सभी कानूनी और राजनीतिक तरीकों का इस्‍तेमाल करेगा. उन्‍होंने कहा कि सरकार EVM के जरिये चुनावों में धांधली करना चाहती है.

पाकिस्‍तान : इमरान खान की मुश्किलें बढ़ीं, महंगाई के मसले पर सरकार के खिलाफ समूचा विपक्ष एकजुट

शाहबाज शरीफ की अगुवाई में विपक्ष की मीटिंग में इमरान खान सरकार के खिलाफ रणनीति बनाई गई

इस्‍लामाबाद :

पाकिस्‍तान मुस्लिम लीग-नवाज (PML-N) प्रमुख और नेशनल असेंबली में विपक्ष के नेता शाहबाज शरीफ (Shahbaz Sharif) ने कहा है कि मुल्‍क की पार्टियां एकजुट हैं और महंगाई व  अगले चुनाव में इलेक्‍ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (EVMs)के नाम पर धांधली के खिलाफ मिलकर 'लड़ाई' लड़ेंगी. स्‍थानीय मीडिया ने मंगलवार को यह जानकारी दी. 'द न्‍यूज इंटनेशनल' ने शरीफ के हवाले से कहा, 'यह एक अच्‍छी बात है कि संसद में विपक्षी पार्टियों लोगों में हित में एकजुट हैं. चाहे यह महंगाई का मुद्दा हो या कोई  और. ' नेता प्रतिपक्ष शाहबाज शरीफ की अगुवाई में हुई विपक्ष की मीटिंग संसद के बाहर और भीतर इमरान खान नीत सरकार (Imran Khan-led government)के खिलाफ 'मुकाबले' के लिए रणनीति पर विचार किया गया.शरीफ ने कहा कि सरकार की साजिशों का पर्दाफाश करने और इन्‍हें नाकाम करने के लिए विपक्ष सभी कानूनी और राजनीतिक तरीकों का इस्‍तेमाल करेगा. उन्‍होंने कहा कि सरकार  EVM के जरिये चुनावों में धांधली करना चाहती है.   

भारत में पिछले 24 घंटे में 10,126 नए COVID-19 केस, कल से 11.6 प्रतिशत कम

उन्‍होंने बताया कि विपक्ष की एक और बैठक मंगलवार को होगी जिसमें आगामीरणनीति पर विचार करने के लिए सभी विपक्षी दलों के प्रतिनिधि उपस्थित रहेंगे. पाकिस्‍तान पीपुल्‍स पार्टी (PPP) के चेयरमैन बिलावल भुट्टो जरदारी ने कहा कि महंगाई के मुद्दे को लेकर इमरान खान सरकार के खिलाफ पूरा विपक्ष एकजुट है. उन्‍होंने कहा, 'आईएमएफ के साथ करार के बाद से लोग महंगाई के बोझ तले दब गए हैं. '

 महिला सरपंचों के काम में पुरुषों को नहीं देना चाहिए दखल, महाराष्ट्र के मंत्री बोले

उन्‍होंने कहा कि सरकार की ओर सेईवीएम के जरिये वोट 'चुराने' के प्रयास किए जा रहे हैं और NAB ऑर्डिनेंस के जरिये राजनीतिक उत्‍पीड़न किया जा रहा है. हम इसंसद में जनता के लिए मिलकर आवाज उठाएंगे.  इस बीच  JUI-F के नेता ने कहा कि समूचा विपक्ष, नेशनल असेंबली में शाहबाज शरीफ के साथ खड़ा है और हम संसद केअंदर और बाहर लोगों के अधिकार के लिए लड़ाई लड़ेंगे.  

वायु प्रदूषण से निपटने की ऐसी तकनीक जो हो सकती है गेमचेंजर साबित
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com