विज्ञापन
This Article is From Nov 14, 2016

ओबामा हैं शानदार, उनमें है बहुत ही बढ़िया हास्यबोध : डोनाल्ड ट्रंप

ओबामा हैं शानदार, उनमें है बहुत ही बढ़िया हास्यबोध : डोनाल्ड ट्रंप
डोनाल्ड ट्रंप और बराक ओबामा.
वाशिंगटन: निवर्तमान अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा को ‘बहुत ही बढ़िया हास्यबोध’ वाला ‘शानदार’ व्यक्ति करार देते हुए नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि भेंट के दौरान उन दोनों ने हाल के चुनाव अभियान की कटुता के बारे में नहीं बल्कि कुछ कठिन विषयों पर चर्चा की.

ट्रंप ने सीबीएस के ‘60 मिनट’ कार्यक्रम में कहा, ‘‘मुझे वह शानदार लगे. मुझे वह स्मार्ट और बहुत अच्छे नजर आए. कठिन विषयों पर चर्चा के दौरान आपमें जितना हास्य बोध हो सकता है, उस हिसाब से उनमें खूब हास्यबोध है, लेकिन हमने कुछ सुखद कठिन विषयों पर चर्चा की. हमने कुछ जीतों पर भी चर्चा की. कुछ ऐसी बातें, जिन पर उन्हें बड़ा अच्छा महसूस हुआ. ’’

सत्तर वर्षीय ट्रंप पहली बार बृहस्पतिवार को व्हाइट हाउस के ओवल ऑफिस में ओबामा से मिले. एक दिन पहले ही वह चुनाव जीते थे. यह भेंट 15 मिनट के लिए थी लेकिन यह करीब डेढ़ घंटे तक चली.

उन्होंने कहा, ‘‘यह कुछ लंबी ही बातचीत होने जा रह थी और यह करीब डेढ़ घंटे तक चली. यह करीब चार घंटे तक की हो सकती थी. मेरा मतलब है कि वाकई में खत्म ही नहीं होने वाली थी क्योंकि हमें कई चीजों पर बातचीत करनी थी. उन्होंने मुझे अच्छी चीजें और खराब चीजों के बारे में बताया. ’’ उन्होंने कहा कि ओबामा ने जिन खराब बातों के बारे में बताया उनमें एक पश्चिम एशिया की स्थिति है. ट्रंप ने खुद को एक शालीन व्यक्ति बताया और वह ओवल ऑफिस के अंदर अपने को इसी तरह देखते हैं.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com