विज्ञापन
This Article is From Aug 01, 2017

नवाज शरीफ की पार्टी ने इमरान खान पर फर्जी दस्तावेज सौंपने का आरोप लगाया

नवाज शरीफ की पार्टी ने विपक्षी नेता इमरान खान पर आरोप लगाया है कि उन्होंने विदेश से चंदा मामले में देश की शीर्ष अदालत में फर्जी दस्तावेज सौंपे हैं.

नवाज शरीफ की पार्टी ने इमरान खान पर फर्जी दस्तावेज सौंपने का आरोप लगाया
पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के प्रमुख इमरान खान (फाइल फोटो)
इस्लामाबाद: पाकिस्तान सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद प्रधानमंत्री पद से बेदखल होने वाले नवाज शरीफ की पार्टी ने सोमवार को विपक्षी नेता इमरान खान पर आरोप लगाया है कि उन्होंने विदेश से चंदा मामले में देश की शीर्ष अदालत में फर्जी दस्तावेज सौंपे हैं.

पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) के नेता आसिफ किरमानी ने पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के प्रमुख इमरान पर निशाना साधते हुए कहा, 'इमरान खान ने एक बार कहा कि वह कभी शेख रशीद की तरह नेता नहीं बनना चाहेंगे. अब उन्होंने उसी आदमी को प्रधानमंत्री नामित कर दिया है.'
यह भी पढ़ें
पाकिस्तानी राजनीतिक दलों को विदेशों से मिल रहा धन : तहरीक-ए-इंसाफ

किरमानी की टिप्पणी उस वक्त आई है जब एक दिन पहले इमरान ने अपनी पार्टी की एक रैली में कहा था, 'अगर न्यायपालिका के समक्ष मेरे बयान का एक वाक्य भी गलत साबित हुआ तो मैं पार्टी से इस्तीफा दे दूंगा.' तहरीक-ए-इंसाफ की रविवार की रैली को 'म्यूजिकल नाइट' करार देते हुए किरमानी ने कहा कि इमरान ने कायदे-ए-आजम के पाकिस्तान को बर्बादी के मुहाने पर ला दिया है.
यह भी पढ़ें
आखिर कितने वक्त के लिए अयोग्य हुए हैं नवाज शरीफ? पाकिस्तान की सियासत में बड़ा सवाल


उन्होंने कहा, 'तहरीक-ए-इंसाफ एक जालसाज पार्टी है. इसके नेता को फर्जी दस्तावेज सौंपने में कोई शर्मिंदगी नहीं है. यह बेशर्मी की इंतहा है.'

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com