हांगकांग की मॉडल की लापता खोपड़ी सूप के एक बर्तन में मिली, फ्रीज में मिले थे शरीर के अंग

चोई का अपने पूर्व पति और उनके परिवार के साथ दस लाख हांगकांग डॉलर से ज्यादा की एक लक्जरी संपत्ति से जुड़ा वित्तीय विवाद था

हांगकांग की मॉडल की लापता खोपड़ी सूप के एक बर्तन में मिली, फ्रीज में मिले थे शरीर के अंग

हांगकांग की मॉडल की लापता खोपड़ी सूप के एक बर्तन में मिली.

हांगकांग की 28 वर्षीय मॉडल और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर एब्बी चोई पिछले मंगलवार को लापता हो गईं थीं. दो दिन बाद, शहर के ताई पो जिले के एक घर के फ्रिज में उनके शरीर के टुकड़े पाए गए. अधिकारियों के अनुसार, घर में एक बिजली की आरी, एक मांस काटने की मशीन और कुछ कपड़े भी थे. हालांकि, उनका सिर, धड़ और हाथ गायब थे. न्यूयॉर्क पोस्ट ने बताया कि अब, पुलिस को उनका लापता सिर सूप वाले बड़े बर्तन में मिला है. इसके साथ ही मानव अवशेष वाले एक बड़ा बर्तन भी बरामद हुआ है. 

सिर पर ''कोई त्वचा या मांस नहीं'' था
मामले की जांच कर रहे सुपरिंटेंडेंट एलन चुंग ने कहा कि सिर पर ''कोई त्वचा या मांस नहीं'' था और गाजर और मूली जैसे सूप के टुकड़ों के साथ तरल में तैर रहा था. एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान उन्होंने कहा, "तरल बर्तन के ऊपर तक था और यह कहना ज्यादा ठीक रहेगा कि पूरा बर्तन भरा हुआ था." जेली और टॉप के रूप में बहुत सारा फैट जम गया था, और सूप के ढेर सारे स्क्रैप थे. मुझे गाजर और हरी मूली याद है, और वहां अन्य कीमा बनाया हुआ मांस भी था, जो मुझे विश्वास है कि मानव अवशेष थे. सिर के बारे में - यह वास्तव में एक खोपड़ी है, इस पर कोई त्वचा या मांस नहीं है, तो मूल रूप से यह बालों के साथ खोपड़ी है."

पूर्व पति और उसका परिवार आरोपी
पुलिस का मानना ​​है कि इन्फ्लुएंसर पर एक कार में हमला किया गया था और जब उसे घर ले जाया गया तो वह बेहोश थी. एक फोरेंसिक जांच में खोपड़ी के पीछे एक छेद पाया गया, जो घातक हमले का सबूत हो सकता है.इस बीच, हांगकांग पुलिस ने जघन्य हत्या के सिलसिले में चार लोगों को आरोपित किया है. चोई की हत्या के आरोप में उनके पूर्व पति एलेक्स क्वांग, उनके पिता क्वांग काऊ और भाई एंथोनी क्वांग शामिल थे. चोई की पूर्व सास जेनी ली पर भी सबूतों को नष्ट करने का आरोप लगाया गया था. पुलिस के अनुसार, चोई का अपने पूर्व पति और उनके परिवार के साथ दस लाख हांगकांग डॉलर से ज्यादा की एक लक्जरी संपत्ति से जुड़ा वित्तीय विवाद था. चारों सोमवार को अदालत में पेश हुए मगर उन्हें जमानत नहीं मिली. मामले की अगली सुनवाई 8 मई को होगी.

आखिरी सोशल मीडिया पोस्ट 19 फरवरी को था
चोई एक प्रसिद्ध मॉडल और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर रहीं हैं. वह एले, वोग और साथ ही हार्पर बाजार में नजर आईं थीं. वह पेरिस फैशन वीक में भी नियमित से नजर आतीं थीं. उनका आखिरी सोशल मीडिया पोस्ट 19 फरवरी को था, जिसमें एक फोटोशूट दिखाया गया था, जो उन्होंने फैशन पत्रिका L'Officiel मोनाको के साथ किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें-
सपना गिल ने क्रिकेटर पृथ्वी शॉ पर आपत्तिजनक तरीके से छूने का आरोप लगाया
जी-20 विदेश मंत्रियों की बैठक में अमेरिका और पश्चिमी देशों से चुभते सवाल पूछेगा रूस