'Long-Form Text' : ट्विटर के अगले बड़े बदलाव पर Elon Musk ने की घोषणा, पढ़ें और Update

मस्क ने ट्विटर के सर्च फीचर पर भी कटाक्ष किया और कहा कि उनकी कंपनी इसे बेहतर बनाएगी. मस्क ने ट्वीट किया, "ट्विटर में सर्च करना मुझे 98 के इंफोसीक की याद दिलाता है. यह भी बहुत बेहतर होगा.''

'Long-Form Text'  : ट्विटर के अगले बड़े बदलाव पर Elon Musk ने की घोषणा, पढ़ें और Update

एलन मस्क ने हाल ही में ट्विटर का अधिग्रहण किया है.

नई दिल्ली:

एलन मस्क ने रविवार को घोषणा की कि ट्विटर जल्द ही यूजर्स को अपने ट्वीट्स में लंबे प्रारूप वाले टेक्स्ट जोड़ने की अनुमति देगा. मस्क ने ट्वीट किया, "ट्विटर जल्द ही ट्वीट्स में लंबे-चौड़े टेक्स्ट को अटैच करने की क्षमता जोड़ देगा, जिससे नोटपैड स्क्रीनशॉट्स की गैरबराबरी खत्म हो जाएगी."

टेस्ला और स्पेसएक्स प्रमुख ने यह भी कहा कि "इस सुविधा का पालन क्रिएटर मॉनिटाइजेशन द्वारा सभी प्रकार की सामग्री के लिए किया जाएगा". इस पर एक यूजर ने मस्क को ट्वीट किया, ''YouTube क्रिएटर्स को विज्ञापन राजस्व का 55% देता है".  मस्क ने जवाब दिया "हम इससे ज्यादा दे सकते हैं."

मस्क ने ट्विटर के सर्च फीचर पर भी कटाक्ष किया और कहा कि उनकी कंपनी इसे बेहतर बनाएगी. मस्क ने ट्वीट किया, "ट्विटर में सर्च करना मुझे 98 के इंफोसीक की याद दिलाता है. यह भी बहुत बेहतर होगा.''

शनिवार को ट्विटर ने आठ डॉलर में ब्लू टिक वेरिफिकेशन सेवा शुरू कर दी. इसमें एक नीला सत्यापित बैज और अन्य सुविधाएं शामिल हैं. पिछले महीने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की कमान संभालने वाले मस्क से रविवार को पूछा गया कि भारत में ट्विटर ब्लू कब लॉन्च होगा? मस्क ने कहा, "उम्मीद है, एक महीने से भी कम समय में."

वर्तमान में, ट्विटर ब्लू सेवा केवल आईओएस यूजर्स के लिए उपलब्ध है. आईओएस  पर ट्विटर ने कहा कि जो लोग अभी सदस्यता लेंगे, उनके नाम के आगे नीला चेकमार्क लग जाएगा. "ठीक उसी तरह जैसे कि मशहूर हस्तियों, कंपनियों और राजनेताओं का लगता है."

ट्विटर पर यूजर्स के नामों के आगे नीले रंग का चेक मार्क दर्शाता है कि ट्विटर ने यूजर को प्रमाणित कर दिया है. आईओएस के अन्य लाभों में कम विज्ञापन, लंबे वीडियो डालने और गुणवत्तापूर्ण कंटेंट मिलेगा.

यह भी पढ़ें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Election Results 2022: 6 राज्यों की 7 सात विधानसभा सीटों पर नतीजे आज, जानें पूरी डिटेल्स
KGF-2 के Music का भारत जोड़ो यात्रा में अनधिकृत इस्तेमाल करने पर राहुल गांधी पर केस
Drugs तस्करी में US University से MBA कर रहा छात्र गिरफ्तार, माता-पिता की है फार्मा कंपनी