लंदन: महिला शिक्षक की घर से कुछ ही दूरी पर मिली थी लाश, संदिग्‍ध गिरफ्तार 

लंदन में महिला शिक्षक की हत्‍या के मामले में एक संदिग्‍ध व्‍यक्‍त‍ि को गिरफ्तार किया है. एक पार्क से महिला शिक्षक का शव बरामद किया गया था.

लंदन: महिला शिक्षक की घर से कुछ ही दूरी पर मिली थी लाश, संदिग्‍ध गिरफ्तार 

लंदन के एक पार्क से महिला शिक्षक सबीना का शव बरामद किया गया था.

लंदन:

ब्रिटेन (Britain) की पुलिस ने गुरुवार को एक महिला शिक्षक की हत्‍याके मामले (Woman Teacher Murder Case) में एक संदिग्‍ध व्‍यक्‍त‍ि को गिरफ्तार किया है. लंदन के एक पार्क में महिला शिक्षक का शव मिला था. यह पार्क महिला के घर से बहुत ही नजदीक है. जानकारी के मुताबिक, महिला शिक्षक अपने एक दोस्‍त से मिलने के लिए घर से एक पब के लिए निकली थी, लेकिन वह फिर जिंदा नहीं लौटी और उसका शव पार्क में मिला. सबीना नेस्‍सा 17 सितंबर को वह अपने घर से निकली थी और उसके बाद कभी वापस नहीं लौटी. उसका शव अगले दिन एक पार्क में पाया गया था. 

रॉयटर्स की खबर के मुताबिक, दक्षिण लंदन की रहने वाली सबीना नेस्‍सा 28 साल की थी. 17 सितंबर को वह अपने घर से करीब साढ़े आठ बजे निकली थी. सबीना को किडब्रुक विलेज के डिपोट बार तक पहुंचना था. वह अपने घर से निकली लेकिन न वापस अपने घर पहुंची और न ही बार में. सबीना के रास्‍ते में कैटर पार्क पड़ता था और यहीं से अगले दिन दोपहर में उसकी लाश बरामद की गई. 

पुलिस के मुताबिक, उसे गंतव्‍य तक पहुंचने में करीब पांच मिनट का वक्‍त लगना था, लेकिन वह कभी भी उस स्‍थान तक नहीं पहुंच सकी. 

इस मामले में जिस शख्‍स को गिरफ्तार किया है, वह भी दक्षिण लंदन का ही रहने वाला है. आरोपी लेविशाम में रहता है. पुलिस के मुताबिक,  उन्होंने हत्या के शक में लेविशाम के एक 38 वर्षीय शख्‍स को अपनी गिरफ्त में लिया है. साथ ही पुलिस की ओर से एक व्यक्ति और एक वाहन के सुरक्षा टीवी फुटेज से ली गई तस्वीरों को भी जारी किया गया है. उन्‍होंने लोगों से इसे पहचानने की अपील करते हुए तुरंत संपर्क करने की बात भी कही है. पुलिस ने कहा है क‍ि उस व्‍यक्ति की पहचान या उसके ठिकाने की जानकारी हमारी जांच में काफी महत्‍वपूर्ण हो सकती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

- - ये भी पढ़ें - -
* टैगोर ने लंदन में रहने के दौरान जिस घर में किया था ‘गीतांजलि' का अनुवाद, होगी उसकी बिक्री
* Tiger Shroff ने लंदन में दिखाया अपना करतब, हवा में उछलते हुए यूं किए स्टंट...देखें वायरल Video
* बीजिंग और लंदन के बीच तनातनी, ब्रिटिश संसद ने चीनी राजदूत की यात्रा पर लगाया जवाबी प्रतिबंध
* HEADING HERE