Tiger Shroff ने लंदन में दिखाया अपना करतब, हवा में उछलते हुए यूं किए स्टंट...देखें वायरल Video

बॉलीवुड के स्टंट मेन अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इन दिनों सोशल  मीडिया पर खूब चर्चाओं में बने हुए हैं. टाइगर इन दिनों लंदन में अपना करतब दिखाते नजर आ रहे हैं, वहीं से उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Tiger Shroff ने लंदन में दिखाया अपना करतब, हवा में उछलते हुए यूं किए स्टंट...देखें वायरल Video

टाइगर श्रॉफ ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के स्टंट मेन अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चाओं में बने हुए हैं. टाइगर ने बहुत कम समय में बॉलीवुड में खुद की एक शानदार पहचान बना ली है. इंडस्ट्री और फैन्स के बीच टाइगर अपने जबरदस्त एक्शन और स्टंट के लिए फेमस हैं. उनकी हर फील में उनका बेहतरीन एक्शन देखने को मिलता है. इसी के साथ टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) सोशल मीडिया पर भी अपने स्टंट वीडियो से काफी पसंद किए जाते हैं. आए दिन उनके एक से एक शानदार वीडियो देखने को मिलते हैं. अब टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) लंदन में अपना जलवां दिखा रहे हैं. लंदन से उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो हवा में स्टंट करते नजर आ रहे हैं.

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने अपना ये वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में टाइगर बड़े ही शानदार तरीके से हवा में उछलते हुए स्टंट करते हैं. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'लंदन के खूबसूरत शहर में कुछ ताजी हवा लेते हुए, एक दिन की छुट्टी पर नहीं'. फैन्स को उनका ये वीडियो खूब पसंद आरहा है. टाइगर के इस वीडियो पर अब तक 3.3 मिलियन व्यूज आ चुके हैं. साथ ही वीडियो पर 676 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म गणपत का भी टीजर कुछ दिन पहले ही रिलीज किया गया था. इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन नजर आएंगी इस फिल्म का निर्माण वशु भगनान, पूजा एंटरटेनमेंट और गुड कंपनी मिलकर कर रही है. पहली बार नहीं जब दोनों स्टार साथ में स्क्रीन शेयर करेंगे. इससे पहले भी दोनों 'हीरोपंती' में नजर आ चुके हैं. टाइगर को लेकर 'हीरोपंती 2' का भी ऐलान हो चुका है.