विज्ञापन
This Article is From Sep 09, 2015

प्रवासियों को लात मारती महिला कैमरापर्सन का फुटेज सामने आया, नौकरी से निकाला

प्रवासियों को लात मारती महिला कैमरापर्सन का फुटेज सामने आया, नौकरी से निकाला
इस फुटेज के सामने आने के बाद महिला को नौकरी से निकाला...
बुडापेस्ट: हंगरी की एक टीवी कैमरापर्सन को मंगलवार को प्रवासियों को लात मारते हुए दिखाते फुटेज के सामने आने के बाद नौकरी से निकाल दिया गया। फुटेज में दिखाया गया है कि महिला कैमरापर्सन प्रवासियों को किक मार रही है। इन फुटेज में वह बच्चों को भी पैर से मार रही है। यह घटना दक्षिणी हंगरी के रोस्के (Roszke) की है। प्रवासी उस वक्त इस इलाके में मची हुई पुलिस की घेराबंदी से बचने के लिए मची भागमभाग में पुलिस से बचने की कोशिश में थे।

पेत्रा लासलो नामक यह महिला इन फुटेज में एक आदमी को लात मारकर दूर भगा रही है। इस आदमी की गोद में एक बच्चा भी है और महिला की लात से वह जैसा कि तस्वीर में दिख रहा है, गिरता हुआ दिख रहा है। फिर उसने भागते हुए एक बच्चे को भी लात मारी।

बाद में यह वीडियो N1TV पर एयर हुआ। यह इंटरनेट बेस्ड टीवी स्टेशन है। चैनल के एडिटर इन चीफ ने चैनल के फेसबुक पोस्ट पर एक बयान पोस्ट करके कहा- N1TV  के हमारे सहकर्मी ने आज रोस्के में जिस तरह का व्यवहार किया, वह स्वीकार नहीं किया जा सकता। हमने उसे टर्मिनेट कर दिया है और इसी के साथ यह मामला यहीं खत्म हो जाता है।

महिला के दुर्व्यवहार की यह घटना सर्बिया सीमा पर हुई। यहां पिछले महीने भर से हजारों लोग यहां से वहां कूच कर रहे हैं। पुलिस ने यहां घेराबंदी की हुई है।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com