विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 21, 2023

इटली की प्रधानमंत्री जियोर्जिया मेलोनी 10 साल बाद अपने पार्टनर से अलग हो गईं

अगस्त में सामूहिक बलात्कार मामले के बाद पीड़िता को ही दोषी ठहराने वाली टिप्पणियों के लिए भी टीवी पत्रकार की जमकर आलोचना हुई थी. मेलोनी ने उस एपिसोड के बाद कहा था कि उन्हें उनके पार्टनर की टिप्पणियों के आधार पर आंका नहीं जाना चाहिए.

Read Time: 2 mins
इटली की प्रधानमंत्री जियोर्जिया मेलोनी 10 साल बाद अपने पार्टनर से अलग हो गईं
मेलोन ने कहा कि कुछ समय से हमारे रास्ते अलग हो गए हैं और इसे स्वीकार करने का समय आ गया है.
रोम:

इटली की प्रधानमंत्री जियोर्जिया मेलोनी ने शुक्रवार को अपने पार्टनर से अलग होने की घोषणा की. रायटर्स के अनुसार, मेलोनी ने कहा कि वह अपने टेलीविजन पत्रकार साथी एंड्रिया जियाम्ब्रुनो से अलग हो गईं हैं. एंड्रिया जियाम्ब्रुनो को हाल के हफ्तों में ऑन एयर सेक्सिस्ट कमेंट करने के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा है. जियोर्जिया मेलोनी ने फेसबुक पर लिखा, "एंड्रिया जियाम्ब्रुनो के साथ मेरा रिश्ता, जो लगभग 10 साल तक चला, यहीं खत्म हो गया." उन्होंने कहा, "कुछ समय से हमारे रास्ते अलग हो गए हैं और इसे स्वीकार करने का समय आ गया है." इन दोनों की एक बेटी है.

<>

जियाम्ब्रुनो मीडियासेट में एक समाचार कार्यक्रम के प्रजेंटर के तौर पर कार्यरत हैं. मीडियासेट इटली के पूर्व प्रधानमंत्री और मेलोनी के सहयोगी सिल्वियो बर्लुस्कोनी के उत्तराधिकारियों के स्वामित्व वाले एमएफई मीडिया समूह का हिस्सा है.
इस सप्ताह दो दिन मीडियासेट के एक अन्य शो ने जियाम्ब्रुनो के कार्यक्रम के ऑफ-एयर अंश प्रसारित किए, जिसमें उन्हें अभद्र भाषा का उपयोग करते हुए एक महिला सहकर्मी की तरफ बढ़ते हुए कहते हैं, "मैं तुमसे पहले क्यों नहीं मिला?"

गुरुवार को प्रसारित दूसरी अधिक स्पष्ट रिकॉर्डिंग में जियाम्ब्रुनो को एक अफेयर के बारे में शेखी बघारते हुए और महिला सहकर्मियों से यह कहते हुए सुना गया है कि यदि वे ग्रुप सेक्स में भाग लेती हैं तो वे उनके लिए काम कर सकती हैं. इससे पहले अगस्त में सामूहिक बलात्कार मामले के बाद पीड़िता को ही दोषी ठहराने वाली टिप्पणियों के लिए भी टीवी पत्रकार की जमकर आलोचना हुई थी. मेलोनी ने उस एपिसोड के बाद कहा था कि उन्हें उनके पार्टनर की टिप्पणियों के आधार पर आंका नहीं जाना चाहिए और भविष्य में वह उनके व्यवहार के बारे में सवालों का जवाब नहीं देंगी.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अमेरिका ने बना लिया 'समंदर का शैतान', राज खुला तो दुनिया हैरान, जानिए क्या है 'मंता रे'
इटली की प्रधानमंत्री जियोर्जिया मेलोनी 10 साल बाद अपने पार्टनर से अलग हो गईं
कौन हैं जॉन बार्नेट और बोइंग के खिलाफ गवाही से पहले क्यों कर ली आत्महत्या? जानें पूरा मामला
Next Article
कौन हैं जॉन बार्नेट और बोइंग के खिलाफ गवाही से पहले क्यों कर ली आत्महत्या? जानें पूरा मामला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;