'उन्‍हें भारी कीमत चुकानी पड़ेगी' : हमास पर हमलों के बीच इजरायल के PM नेतेन्‍याहू की चेतावनी

बेंजामिन नेतेन्‍याहु ने चेतावनी भरे लहजे में कहा है कि उनके देश की गाजा में हमास के खिलाफ हमलों में नरमी बरतने का कोई इरादा नही हैं.

'उन्‍हें भारी कीमत चुकानी पड़ेगी' : हमास पर हमलों के बीच इजरायल के PM नेतेन्‍याहू की चेतावनी

नेतेन्‍याहू ने कहा है, हमास को अपनी करतूत की भारी कीमत चुकानी होगी (फाइल फोटो)

येरुशलम :

इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतेन्‍याहु ने चेतावनी भरे लहजे में कहा है कि उनके देश की गाजा में हमास के खिलाफ हमलों में नरमी बरतने का कोई इरादा नही हैं. फलस्‍तीनी क्षेत्र को टारगेट करके इजरायल की ओर से भारी बमबारी की गई है. तेल अवीव में सेना मुख्‍यालय में सुरक्षा की समीक्षा के बाद नेतेन्‍याहू ने कहा, 'उन्‍होंने हमारी राजधानी पर हमला किया, हमारे शहरों पर रॉकेट दागे. वे इसका खामियाजा भुगत रहे हैं और उन्‍हें इसकी भारी कीमत चुकानी होगी.अभी यह खत्‍म नहीं हुआ है.' गौरतलब है कि इससे पहले, इजरायली सेना के प्रमुख ने गाजा में तनाव बढ़ने के मद्देनजर सैनिकों की तैनाती बढ़ाने का आदेश दिया था.

गौरतलब है कि मुस्लिम देशों के एक समूह ने कार्रवाई  को लेकर इजरायल की निंदा की थी. संगठन ने कहा था कि उसके विचार में इजरायल की कार्रवाई ''दुनियाभर के मुसलमानों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाली और अंतरराष्ट्रीय कानून का घोर उल्लंघन है.'' संगठन ने अंतरराष्ट्रीय समुदाय को तनाव बढ़ने के लिये इजरायल को जिम्मेदार ठहराने और उसपर हमले रोकने का दबाव डालने की अपील की थी जिसकी वजह से 'क्षेत्र की सुरक्षा और स्थायित्व' के सामने खतरा पैदा हो गया है.संगठन ने स्वतंत्र फलस्तीन के समर्थन के लंबे समय से चले आ रहे अरब जगत के रुख को भी दोहराया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com