अमेरिका में पत्‍नी और बच्‍चों की हत्या की कोशिश के संदेह में भारतीय मूल का व्यक्ति गिरफ्तार

अमेरिका में भारतीय मूल के शख्‍स ने पत्‍नी और दो बच्‍चों को मारने के लिए एक साजिश रची, जिसमें वह कामयाब नहीं हो पाया. पुलिस इस शख्‍स पर हत्‍या के प्रयास और बाल शोषण के मामले दर्ज करने की तैयारी कर रही है.

अमेरिका में पत्‍नी और बच्‍चों की हत्या की कोशिश के संदेह में भारतीय मूल का व्यक्ति गिरफ्तार

कार 250 से 300 फीट की गहराई में फंसी थी...

washington:

वाशिंगटन.  अमेरिका में हैरान करने वाला मामला सामने आया है. भारतीय मूल के 41 वर्षीय एक व्यक्ति को पत्नी और दो बच्चों को बैठाकर कार को जानबूझकर चट्टान से नीचे की ओर ले जाने पर हत्या की कोशिश और बाल उत्पीड़न के संदेह में गिरफ्तार किया गया है. आरोपी कैलिफोर्निया के पासाडेना निवासी धर्मेश ए. पटेल को अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद सैन माटियो काउंटी जेल ले जाया जाएगा.

विभाग ने बताया कि पटेल, उसकी पत्नी और दो बच्चे सैन माटियो काउंटी में डेविल्स स्लाइड पर फंस गए थे. उन्हें सोमवार को कड़ी मशक्कत के बाद बचाया गया था. अमेरिकी प्रसारक नेटवर्क एनबीसी न्यूज के मुताबिक, बचाव अभियान के दौरान रस्सियों के सहारे चट्टान से नीचे उतरे दमकल कर्मियों ने दोनों बच्चों-चार साल की बेटी और नौ वर्षीय बेटे को बचाया था. पटेल और उसकी पत्नी को हेलीकॉप्टर से पहुंचे बचाव कर्मियों ने कार से सुरक्षित निकाला.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाईवे पेट्रोल ने बचाव कार्य पूरा करने के बाद बताया कि पटेल की टेस्ला कार 250 से 300 फीट की गहराई में फंसी थी. प्रत्यक्षदर्शियों ने वाहन को चट्टान से नीचे गिरते देखा, तो आपात सेवा 911 पर फोन किया. विभाग ने एक बयान में कहा, 'प्राप्त साक्ष्यों के आधार पर जांचकर्ता इस निष्कर्ष पर पहुंचे हैं कि यह घटना जानबूझकर अंजाम दी गई थी.' हाईवे पेट्रोल के गोल्डन गेट डिविजन के प्रवक्ता एंड्रयू बार्कले ने बताया कि पटेल के खिलाफ हत्या के प्रयास के तीन मामलों और बाल शोषण के दो मामलों में मुकदमा चलाने की योजना है।



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)