"मुझे अपने अरबपति बेटे पर कोई गर्व नहीं है" एलन मस्क के पिता ने इंटरव्यू में किया बड़ा खुलासा

एलन मस्क (Elon Musk) के पिता एरोल मस्क (Errol Musk) ने एक इंटरव्यू में कहा कि उनका 49 साल का बेटा किंबल मस्क (Kimbal Musk) उनके लिए शुखी और गर्व की बात है, जो एलन मस्क के छोटे भाई हैं.

एलन मस्क के पिता ने इंटरव्यू में किया बड़ा खुलासा है.

एलन मस्क (Elon Musk) के पिता एरोल मस्क (Errol Musk) ने स्वीकार किया है कि उन्हें अपने अरबपति बेटे पर गर्व नहीं है, क्योंकि पूरे मस्क परिवार ने "लंबे समय तक बहुत कुछ हासिल किया है" 76 वर्षीय एरोल मस्क ने सोमवार को ऑस्ट्रेलियाई रेडियो स्टेशन KIIS FM पर 'काइल एंड जैकी ओ' के शो' में 20 मिनट के साक्षात्कार के दौरान यह बात कही. उन्होंने टेस्ला प्रमुख और मस्क परिवार के बाकी लोगों के बारे में बात की. इस साक्षात्कार में उन्होंने एलन मस्क के छोटे भाई किम्बल मस्क को अपनी खुशी और गर्व की बताया. इस साक्षात्कार में एरोल मस्क ने अपने अरबपति बेटे की सफलता को कम करके आंका और उनकी शारीरिक बनावट पर कटाक्ष तक किये.

इंटरव्यू के दौरान आर जे जैकी ने पूछा कि आपकी संतान एक प्रतिभाशाली व्यक्ति हैं. उनके पास बहुत पैसे हैं और उन्होंने बहुत सारी चीजें बनाई हैं. क्या आपको उन पर गर्व है? इसके जवाब में 76 वर्षीय एरोल मस्क ने कहा "नहीं". "आप जानते हैं, मस्क परिवार एक ऐसा परिवार है, जो लंबे समय से बहुत कुछ कर रहा है. ऐसा नहीं है कि हमने अचानक कुछ करना शुरू कर दिया है. "

एरोल ने बताया कि उनकी पहली पत्नी मेय मस्क, एलोन, टोस्का और किम्बल ने उनके बच्चों ने उनके साथ दुनिया भर की यात्रा की थी. उन्होंने कहा हमने बहुत सी चीजें देखी हैं, और हमने बहुत सी चीजें एक साथ की हैं. उन्होंने कहा, "लेकिन एलन ने वास्तव में एक निशान को पार कर लिया है." इंटरव्यू के दौरान एरोल ने कहा कि उनके अरबपति बेटे को ऐसा लगता है, जैसे वह अपने करियर में तय समय से पांच साल पीछे चल रहे हैं. "वह (एलन मस्क) प्रगति से निराश है और यह समझ में आता है.

 ये भी पढ़ें:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राज्‍यसभा में सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच टकराव, हंगामे के बीच सरकार ने पारित करवाए दो बिल