विज्ञापन

ट्रंप पर हमले से पहले मैंने उसे इमारत की छत पर राइफल के साथ देखा था, गवाह का दावा

Donald Trump Shooting: यह गोलीबारी डोनाल्ड ट्रम्प के अंतिम चुनावी रैली में मंच पर आने के कुछ ही देर बाद हुई. 78 वर्षीय ट्रम्प अपने दाहिने कान पर हाथ रख रहे थे, और उनके चेहरे पर खून साफ ​​दिखाई दे रहा था. 

ट्रंप पर हमले से पहले मैंने उसे इमारत की छत पर राइफल के साथ देखा था, गवाह का दावा
Donald Trump Attack in Pennsylvania Rally: डोनाल्ड ट्रंप के मंच पर चढ़ने के कुछ देर बाद ही यह घटना हुई.

Donald Trump Rally Attack: एक गवाह ने दावा किया कि उसने डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) पर गोली चलाने वाले शख्स को देखा था, जब वह अपनी कैंपेन रैली कर रहे थे. शख्स ने ईवेंट ग्राउंड के नजदीक स्थित एक बिल्डिंग की छत से डोनाल्ड पर हमला किया था. ग्रेग ने बीबीसी को बताया कि शूटर के पास राइफल था और वो बिल्डिंग की छत तक पहुंच गया था. 

50 फीट दूर स्थित इमारत से हुआ था हमला

उन्होंने कहा, "वह व्यक्ति हमसे 50 फीट दूर इमारत में रेंगकर आया. उसके पास एक राइफल थी." उन्होंने कहा कि उन्होंने पुलिस और सीक्रेट सर्विस को इसकी जानकारी दी है कि एक संदिग्ध आदमी छत पर राइफल के साथ मौजूद है. उन्होंने बीबीसी को बताया, "मैं खुद में यह सोच रहा था कि ट्रंप अभी तक क्यों बोल रहे हैं और अभी तक उन्हें स्टेज से हटाया क्यों नहीं गया है... .और तभी एक दम से पांच बार गोली चलने की आवाज आती है."

ट्रंप की अंतिम चुनावी रैली में किया गया हमला

यह गोलीबारी ट्रम्प के अंतिम चुनावी रैली में मंच पर आने के कुछ ही देर बाद हुई. 78 वर्षीय ट्रम्प अपने दाहिने कान पर हाथ रख रहे थे, और उनके चेहरे पर खून साफ ​​दिखाई दे रहा था. 

सीक्रेट सर्विस एजेंट्स ने ट्रंप को मंच से उतारा

सीक्रेट सर्विस के एजेंट मंच पर आ गए, रिपब्लिकन उम्मीदवार को घेर लिया और उन्हें मंच से नीचे उतार गया, जबकि ट्रम्प ने विरोध में भीड़ की ओर मुट्ठी उठाई. उनके अभियान ने कहा कि वह ठीक हैं और एक मेडिकल फेसिलिटी में उनका चेकअप किया गया है. 

तेज आवाज सुनते ही मुझे गड़बड़ी का हुआ अंदेशा - ट्रंप

बाद में डोनाल्ड ट्रंप ने ट्रुथ सोशल पर पोस्ट करते हुए लिखा था, "मुझे एक गोली मारी गई जो मेरे दाहिने कान के ऊपरी हिस्से में लगी." ट्रम्प ने कहा, "मुझे तुरंत पता चल गया कि कुछ गड़बड़ है, क्योंकि मैंने एक तेज आवाज, गोली की आवाज सुनी और तुरंत महसूस किया कि गोली त्वचा को चीरती हुई निकल गई है."

सीक्रेट सर्विस ने कही ये बात

अमेरिकी सीक्रेट सर्विस ने कहा कि डोनाल्ड ट्रंप पर स्पष्ट रूप से हत्या का प्रयास किया गया है, जिसमें "रैली स्थल के बाहर एक ऊंचे स्थान से मंच की ओर कई गोलियां चलाई गईं" और इसमें शूटर की मौत हो गई है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
सीने में नफरत की आग, यूक्रेन युद्ध तक लड़ा.. कौन है 58 साल का शख्स, जो करना चाहता था ट्रंप की हत्या
ट्रंप पर हमले से पहले मैंने उसे इमारत की छत पर राइफल के साथ देखा था, गवाह का दावा
PM पद और देश छोड़ा, लेकिन मुसीबतें नहीं छोड़ रही साथ... शेख हसीना पर दर्ज हुआ मर्डर का केस
Next Article
PM पद और देश छोड़ा, लेकिन मुसीबतें नहीं छोड़ रही साथ... शेख हसीना पर दर्ज हुआ मर्डर का केस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com