ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर माइकल स्लेटर गिरफ्तार, घरेलू हिंसा केस में कार्रवाई

सिडनी पुलिस ने कहा है कि 12 अक्टूबर को घरेलू हिंसा से जुड़ी एक शिकायत दर्ज कराई गई थी. जांच के लिए अधिकारी सुबह 9.20 बजे स्लॉटर के घर पहुंचे और उनसे पूछताछ की.फिर स्लॉटर की गिरफ्तारी का निर्णय किया गया.

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर माइकल स्लेटर गिरफ्तार, घरेलू हिंसा केस में कार्रवाई

Australia क्रिकेट जगत में माइकल स्लॉटर काफी जाना माना नाम है.

सिडनी:

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल स्लॉटर (Australia Ex Cricketer Michael Slater ) को घरेलू हिंसा के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. न्यू साउथ वेल्स पुलिस ने 51 साल के स्लॉटर को सिडनी के एक समुद्र तट पर हिरासत में लिया गया. घरेलू हिंसा (domestic violence) के आरोपों को पुलिस ने यह कार्रवाई की है. स्लॉटर इस वक्त ऑस्ट्रेलिया के टेलीविजन शो में छाये हुए हैं. स्थानीय मीडिया ने भी कहा है कि मशहूर टेलीविजन पंडित को घरेलू हिंसा मामले में पिछले हफ्ते गिरफ्तार किया गया है.


घरेलू हिंसा मामले में हनी सिंह और उनकी पत्नी तीस हजारी कोर्ट में हुए पेश, लगे हैं ये गंभीर आरोप

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पुलिस ने कहा है कि 12 अक्टूबर को घरेलू हिंसा से जुड़ी एक शिकायत दर्ज कराई गई थी. इसकी ईस्टर्न सबर्ब पुलिस एरिया कमांड के अफसरों ने जांच की. जांच के लिए अधिकारी सुबह 9.20 बजे स्लॉटर के घर पहुंचे और उनसे पूछताछ की.  फिर स्लॉटर की गिरफ्तारी का निर्णय किया गया. स्लॉटर को गिरफ्तारी के बाद मैनली पुलिस स्टेशन लाया गया. स्लॉटर ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के शीर्ष खिलाड़ियों में से एक रहे हैं. उन्होंने वर्ष 2004 में रिटायरमेंट लेने से पहले 5312 रन बनाए हैं. हालांकि ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट संघ की ओर से इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.