विज्ञापन
This Article is From Nov 13, 2022

इस्तांबुल हमले में अभी तक 6 की मौत, "धमाके के पीछे आतंकी साजिश संभव", बोले तुर्की के राष्ट्रपति

ट्विटर पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में धमाके की तेज आवाज के साथ आग की लपटें उठती दिख रही है. इस धमाके के बाद लोग भागते दिख रहे हैं. 

नई दिल्ली:

तुर्की के इस्तांबुल में एक व्यस्त सड़क पर हुए धमाके में अभी तक 6 लोगों के मारे जाने की खबर आ रही है. जबकि इस धमाके में  30 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. घटना के बाद से ही स्थानीय पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. इन सब के बीच ट्विटर पर इस धमाके से जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में धमाके की तेज आवाज के साथ आग की लपटें उठती दिख रही हैं. इस धमाके के बाद वहां मौजूद लोग भागते दिख रहे हैं. 

एएफपी के अनुसार जिस इलाके में धमाका हुआ है वो एवेन्यू, दुकानों और रेस्तरां से घिरा हुआ है. यहां आमतौर पर भीड़ होती है, क्योंकि यह पर्यटकों और स्थानीय लोगों के बीच खासा लोकप्रिय है. 

इस घटना को लेकर कासिम्पासा पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने कहा कि घटना की जांच की जा रही है. अभी तक सभी पहलुओं की छानबीन हो रही है. स्थानीय मीडिया में चल रही फुटेज में घटनास्थल पर एंबुलेंस और दमकल की गाड़ियां भी दिखाई गईं हैं. 

धमाके की सूचना मिलने के बाद ही स्थानीय पुलिस ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है. साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर हमलावरों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है. घटना के बाद धमाके वाली जगह पर भारी संख्या में सुरक्षाबलों को तैनात कर दिया गया है. पुलिस फिलहाल इस मामले के पीछे कौन लोग हैं उसका पता लगाने और आरोपियों को पकड़ने में जुटी है. 

एक प्रत्यक्षदर्शी ने एएफपी को बताया कि जिस समय धमाका हुआ उस समय मैं धमाके वाली जगह से महज 50 से 55 मीटर दूर थी. धमाके के बाद मैंने तीन से चार लोगों को जमीन पर गिरा हुआ देखा. लोग खबराकर आसपास भाग रहे थे. धमाके की आवाज काफी ज्यादा थी. धमाके के बाद काले धूएं का गुबार भी उठता दिखा था. 
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
भारत से यूक्रेन हथियार पहुंचने की रिपोर्ट अटकलबाजी और भ्रामक : विदेश मंत्रालय
इस्तांबुल हमले में अभी तक 6 की मौत, "धमाके के पीछे आतंकी साजिश संभव", बोले तुर्की के राष्ट्रपति
"जो बाइडेन, सदैव आपकी आभारी रहूंगी": डेमोक्रेटिक कन्वेंशन में कमला हैरिस
Next Article
"जो बाइडेन, सदैव आपकी आभारी रहूंगी": डेमोक्रेटिक कन्वेंशन में कमला हैरिस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com