ढाका की बहुमंजिला इमारत में धमाका, अभी तक 17 लोगों की मौत, कई घायल

पुलिस के अनुसार, घायलों को ढाका मेडिकल कॉलेज अस्‍पताल ले जाया गया है. इन सभी का अस्‍पताल के इमरजेंसी यूनिट में इलाज किया जा रहा है.

ढाका की बहुमंजिला इमारत में धमाका, अभी तक 17 लोगों की मौत, कई घायल

विस्‍फोट के कारण का अब तक पता नहीं लग सका है

खास बातें

  • विस्‍फोट का कारण फिलहाल पता नहीं चल पाया है
  • कई लोगों के बिल्डिंग के बेसमेंट में फंसे होने की आशंका
  • घायलों को ढाका मेडिकल कॉलेज अस्‍पताल ले जाया गया
ढाका :

बांग्‍लादेश की राजधानी ढाका में एक सात मंजिला इमारत में मंगलवार को हुए विस्‍फोट में 2 महिलाओं समेत 17 लोगों की मौत हो गई जबकि 100 से अधिक घायल हो गए. पुलिस ने यह जानकारी दी. ‘बीडीन्यूज24' समाचार पोर्टल ने दमकल सेवा नियंत्रण कक्ष के हवाले से खबर दी कि शाम करीब 4:50 बजे (स्थानीय समयानुसार) विस्फोट के बाद कई दमकल कर्मियों को मौके पर भेजा गया. विस्‍फोट का कारण फिलहाल पता नहीं चल पाया है. ‘ढाका ट्रिब्यून' अखबार की खबर के मुताबिक, विस्फोट में कम से कम 14 लोगों की मौत हो गई और 100 से अधिक अन्य घायल हो गए.

रिपोर्ट्स के अनुसार, मृतकों की संख्‍या बढ़ सकती है क्‍योंकि कई लोगों के अभी भी बिल्डिंग के बेसमेंट में फंसे होने की आशंका है. विस्‍फोट स्‍थल के करीब मौजूद आलमगीर ने बताया, "तेज आवाज के बाद लोगों ने जल्‍दी-जल्‍दी इमारत से बाहर निकलना शुरू कर दिया. सभी डरे हुए लग रहे थे. इमारन की खिड़क‍ियों के कांच टूटकर सड़क पर गिरे और बिखर गए. इससे सड़क पर मौजूद कई राहगीर घायल हुए हैं. "बम डिस्‍पोजल यूनिट की रैपिड एक्‍शन बटालियन मौके पर पहुंच गई है. 

पुलिस के अनुसार, घायलों को ढाका मेडिकल कॉलेज अस्‍पताल ले जाया गया है. इन सभी का अस्‍पताल के इमरजेंसी यूनिट में इलाज किया जा रहा है. इमारत के निचले फ्लोर पर सैनिटरी उत्पादों के लिए कई स्टोर हैं और इसके बगल की इमारत में BRAC बैंक की एक ब्रांच है. विस्‍फोट के फलस्‍वरूप बैंक वाली इमारत की कांच की दीवार टूट गई. सड़क के दूसरी ओर खड़ी बस को भी विस्‍फोट से नुकसान पहुंचा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)