विज्ञापन
This Article is From Jul 09, 2017

मिस्र में पुलिस वाहन को निशाना बनाकर विस्फोट, 2 पुलिसकर्मियों की मौत

इससे एक दिन पहले भी मिस्र के राफाह शहर के पास उत्तरी सिनाई की जांच चौकी पर कार में बम विस्फोट हुआ था, जिसमें 66 लोगों की मौत हो गई थी.   

मिस्र में पुलिस वाहन को निशाना बनाकर विस्फोट, 2 पुलिसकर्मियों की मौत
प्रतीकात्मक फोटो.
काहिरा: मिस्र के उत्तरी सिनाई प्रांत में शनिवार देर रात हुए विस्फोट में दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गई. वहीं, 9 लोग घायल हो गए. समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने बताया कि उत्तरी सिनाई के अल-सफा जिले के अरिश शहर में पुलिस के बख्तरबंद वाहन को निशाना बनाकर विस्फोट किया गया. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इलाके में सुरक्षा व्यवस्था चाकचौबंद कर दी गई है और बम निरोधक दस्ता इलाके को खाली करा रही है. पुलिस ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है. सुरक्षा बल उस इलाके में और बमों की छान-बीन कर रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट में घायल लोगों की संख्या 12 बताई गई है. हालांकि इसकी अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है. अब तक किसी भी आतंकवादी संगठन ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है. गृह मंत्रालय ने कहा कि इस्लामिया शहर में एक कार्रवाई में पुलिस ने 14 आतंकवादियों को मार गिराया था, जिसके कुछ ही घंटो बाद यह विस्फोट हुआ है. गौरतलब है कि इससे एक दिन पहले भी मिस्र के राफाह शहर के पास उत्तरी सिनाई की जांच चौकी पर कार में बम विस्फोट हुआ था, जिसमें 66 लोगों की मौत हो गई थी.   

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com