विज्ञापन
This Article is From Jan 06, 2018

जब डोनाल्ड ट्रंप ने खुद थपथपाई अपनी पीठ और बोले- मैं स्मार्ट नहीं बल्कि...

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने शनिवार को अपनी ‘मानसिक’ सेहत को लेकर हो रही आलोचनाओं से बेपरवाह होकर खुद की प्रशंसा की.

जब डोनाल्ड ट्रंप ने खुद थपथपाई अपनी पीठ और बोले- मैं स्मार्ट नहीं बल्कि...
डोनाल्ड ट्रंप (फाइल फोटो)
नई दिल्ली: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने शनिवार को अपनी ‘मानसिक’ सेहत को लेकर हो रही आलोचनाओं से बेपरवाह होकर खुद की प्रशंसा की और अपने आप को जीनियस करार दिया. ट्रंप ने कहा कि वो स्मार्ट नहीं हैं, बल्कि जीनियस जरूर हैं और वो भी स्थिर जीनियस. 

एक के बाद एक ट्वीट की सीरीज में ट्रंप ने कहा कि मेरे पूरे जीवन में मेरी दो सबसे बड़ी संपत्ति रही है, एक मानसिक स्थिरता और दूसरा स्मार्ट होना. कुटिल हिलेरी क्लिंटन ने भी इस कार्ड को काफी मेहनत से खेला, मगर जैसा कि सभी जानते हैं वो सब धरे के धरे रह गये. 

यह भी पढ़ें - डोनाल्ड ट्रंप के परमाणु हथियार को लेकर किए गए ट्वीट के बाद अब ट्विटर ने जारी किया यह बयान...

मैं सफल बिजनेसमैन, टॉप टीवी स्टार से लेकर अमिरिका का राष्ट्रपति तक बन गया. मुझे लगता है कि ये सिर्फ स्मार्ट होने की वजह से नहीं, बल्कि जीनियस होने की वजह से संभव हो पाया. 

ट्रंप ने ट्वीट किया, ‘एक साल के गहन अध्ययन के बाद रूस के साथ गठजोड़ की बात कोरी अफवाह साबित हुई. अब फेक न्यू मीडिया मानसिक स्थिति और बौद्धिकता के बारे में चिल्ला रहा है.’ उन्होंने कहा कि वह खुद को ‘जीनियस’ मानते हैं.

‘फायर एंड फ्यूरी: इनसाइड द ट्रंप व्हाइट हाउस’ पुस्तक में उनकी मानसिक स्थिति को लेकर बातें की गई है,.  इसको लेकर ट्रंप ने ट्वीट किए हैं.

VIDEO: 'ट्रंप कार्ड' से सुधरेगा पाकिस्तान ? (इनपुट भाषा से)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com