विज्ञापन
This Article is From Dec 24, 2019

कुत्ते ने चुराए बच्चों को देने के लिए रखे खिलौने, Video देख लोग बोले- कितना प्यारा चोर है

पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो पता चला कि इन खिलौनों को और कोई नहीं बल्कि पुलिस डॉग ने ही चुराया था और इसका एक वीडियो भी सामने आया है. फ्रेंकलिन पुलिस विभाग ने 19 दिसंबर को अपने फेसबुक पेज पर इस घटना का वीडियो भी शेयर किया.

कुत्ते ने चुराए बच्चों को देने के लिए रखे खिलौने, Video देख लोग बोले- कितना प्यारा चोर है
फेसबुक पर लोग इस कुत्ते की वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं.
नई दिल्ली:

क्रिसमस (Christmas) के मौके पर लोगों के चेहरों पर खुशियां बिखरने के लिए यूएस के एक पुलिस डिपार्टमेंट ने बच्चों के लिए खिलौने इकट्ठा किए और इसे एक फाउंडेशन को दान देने की तैयारी की. उन्होंने सभी खिलौनों को एक रूम में एकत्रित किया, जहां से उन्हें ये सब फाउंडेशन को भेजने थे. हालांकि, कुछ ही देर में इनमें से कुछ खिलौने गायब होने लगे. 

यह भी पढ़ें: शेरनी बच्चों के साथ पार कर रही थी मगरमच्छ से भरी नदी, जैसे ही डूबा बच्चा तो मां ने किया ऐसा

इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो पता चला कि इन खिलौनों को और कोई नहीं बल्कि पुलिस डॉग ने ही चुराया था और इसका एक वीडियो भी सामने आया है. द इंडिपेंडेंट के मुताबिक फ्रेंकलिन पुलिस विभाग ने 19 दिसंबर को अपने फेसबुक पेज पर इस घटना का वीडियो भी शेयर किया.

इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ''हमने आज एक बहुत ही महत्वपूर्ण सबक सीखा. अगर आपके पास एक कमरे में बहुत सारे खिलौने हों जिन्हें आपको सेंटा फाउंडेशन को भेजना हो तो आपको हमेशा उस कमरे के दरवाजे को बंद रखना चाहिए नहीं तो खिलौंनो को किसी ऊंची जगह पर रखना चाहिए''.

उन्होंने आगे लिखा, ''अगर आप ऐसा नहीं करते तो एक गोल्डन रिट्रीवर छुपके से कमरे में आकर अपने साथ खिलौने अपने साथ ले जाएगा''. 

यहां देखें वीडियो:

वीडियो को शेयर किए जाने के बाद से अब तक इसे 7 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस पोस्ट को 6,800 से ज्यादा बार शेयर किया गया है. इस प्यारे चोर को देख लोग काफी खुश हुए. इस वजह से फेसबुक पर कई लोगों ने इस कुत्ते के समर्थन में कई कमेंट्स किए. 

it790vv8

एक यूजर ने लिखा, ''यब सबसे प्यारा और अच्छा कुत्ता है''. वहीं एक अन्य ने लिखा, ''इस वीडियो को पोस्ट करने के लिए शुक्रिया... आज मैंने यह सबसे खूबसूरत चीज देखी''. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com