विज्ञापन
This Article is From Aug 04, 2017

दुबई की गगनचुंबी इमारत टॉर्च टावर में लगी भीषण आग

यह दूसरी बार है जब इस इमारत में आग लगी है. लोकप्रिय इलाके मरीना में स्थित इस इमारत में इससे पहले फरवरी 2015 में भी आग लगी थी.  

दुबई की गगनचुंबी इमारत टॉर्च टावर में लगी भीषण आग
आग लगने के बाद टॉर्च टावर का नजारा.
दुबई: दुबई की गगनचुंबी इमारत टॉर्च टावर में गुरुवार देर रात भीषण आग लग गई. पिछले दो साल में आग लगने की ये दूसरी घटना है. इससे पहले 2015 में भी इस टावर में आग लगने से नुकसान हुआ था. आग लगने से हवा में काला धुआं फैल गया और इमारत का मलबा जलकर नीचे गिरने लगा. घटनास्थल के पास मौजूद एक संवाददाता ने बताया कि 86 मंजिला टॉर्च टावर के 40 से अधिक तल जल रहे हैं. इमारत में रहने वाले लोग सड़क पर देखे जा सकते हैं. इनमें से कई ने कहा कि आग रात एक बजे के बाद लगी. 

यह भी पढ़ें : कोलकाता : अस्पताल में भीषण आग से अफरातफरी

किसी के हताहत होने की खबर नहीं
दुबई के सिविल डिफेंस ने तड़के करीब साढ़े तीन बजे आग पर काबू पाने की घोषणा की और कहा कि इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. आधिकारिक मीडिया ने टि्वटर पर कहा, 'कूलिंग ऑपरेशन जारी है'. यह दूसरी बार है जब इस इमारत में आग लगी है. लोकप्रिय इलाके मरीना में स्थित इस इमारत में इससे पहले फरवरी 2015 में भी आग लगी थी.  
यह भी पढ़ें : ओडिशा : घर में लगी आग से होटल मालिक के परिवार के चार लोगों की मौत

वीडियो देखें : दिल्‍ली के लोकनायक भवन में लगी आग, दमकल की 26 गाड़ियां जुटीं आग बुझाने में



खाली कराई गई इमारत
आग लगने के बाद टावर को खाली करवा लिया गया है. दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं और आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है. फिलहाल, यह साफ नहीं है कि आग किस वजह से लगी है.

(इनपुट भाषा)
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com