विज्ञापन

लंदन में एयर इंडिया की केबिन क्रू की महिला सदस्य पर हमला, होटल के कमरे में हुई वारदात

एयरलाइन ने बयान में कहा, "हम एक प्रमुख अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला द्वारा संचालित होटल में घुसपैठ की एक गैरकानूनी घटना से बहुत दुखी हैं. हमारे चालक दल के एक सदस्य को नुकसान पहुंचा है".

लंदन में एयर इंडिया की केबिन क्रू की महिला सदस्य पर हमला, होटल के कमरे में हुई वारदात
लंदन पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.
लंदन:

एयर इंडिया की एक केबिन क्रू सदस्य पर लंदन में एक होटल के कमरे में कथित तौर पर हमला किया गया है. एयरलाइन ने इस घटना की पुष्टि की है. हालांकि कुछ रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि केबिन क्रू के साथ दुष्कर्म हुआ है. कल देर रात एयर इंडिया ने लंदन के एक होटल में हुई "अवैध घुसपैठ की घटना" पर एक बयान जारी कर कहा, वह न केवल तत्काल सहायता प्रदान कर रही है, बल्कि उसे और उसके सहकर्मियों को इस दर्दनाक घटना से उबरने में मदद करने के लिए पेशेवर परामर्श भी दे रही है.

बयान के मुताबिक, ‘‘एअर इंडिया मामले को कानूनी रूप से आगे बढ़ाने के लिए स्थानीय पुलिस और होटल प्रबंधन के साथ मिलकर काम कर रही है, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि ऐसी घटनाएं दोबारा न हों. हम इस घटना से जुड़े लोगों की निजता का सम्मान करने का अनुरोध करते हैं.

एयरलाइन ने बयान में कहा, "हम एक प्रमुख अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला द्वारा संचालित होटल में घुसपैठ की एक गैरकानूनी घटना से बहुत दुखी हैं, जिससे हमारे चालक दल के एक सदस्य को नुकसान पहुंचा है." एयर इंडिया ने अनुरोध किया कि इसमें शामिल क्रू मेंबर की निजता का सम्मान किया जाना चाहिए. हालांकि, एयरलाइन ने आधिकारिक तौर पर उन रिपोर्टों पर कोई टिप्पणी नहीं की है, जिनमें कहा गया है कि चालक दल के सदस्य के साथ बलात्कार हुआ है.

यौन उत्पीड़न का दावा

सूत्रों के मुताबिक, एक बेघर व्यक्ति होटल के उस कमरे में घुस गया, जिसमें चालक दल की महिला सदस्य ठहरी हुई थी और उसने उसके साथ बदसलूकी की. उन्होंने बताया कि महिला के चिल्लाने पर आसपास के कमरों में ठहरे हुए अन्य लोग वहां पहुंचे और घुसपैठिये को पकड़ लिया. एक सूत्र ने बताया कि चालक दल की महिला सदस्य का होटल में कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया गया, जबकि दो अन्य सूत्रों ने दावा किया कि महिला से मारपीट की गई. सूत्रों के अनुसार, यह घटना लंदन के हीथ्रो हवाई अड्डे के पास एक होटल में हुई.

लंदन पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. इस मामले को लेकर एयर इंडिया लंदन पुलिस के संपर्क में है. (भाषा इनपुट के साथ)

ये भी पढ़ें-देहरादून : बस अड्डे पर एक रोडवेज बस में युवती से गैंगरेप

Video : Kolkata Rape Murder Case: क्या आरोपी संजय रॉय Psycho killer है? CBI करेगी जांच

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
एलन मस्क ने ब्राजील में क्यों बंद किया एक्स? कारण भी खुद ही बता दिया 
लंदन में एयर इंडिया की केबिन क्रू की महिला सदस्य पर हमला, होटल के कमरे में हुई वारदात
US: बेटी के कॉलेज जा रहे भारतीय मूल के परिवार की कार दुर्घटना में मौत, 3 की गई जान
Next Article
US: बेटी के कॉलेज जा रहे भारतीय मूल के परिवार की कार दुर्घटना में मौत, 3 की गई जान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com