"मैं दुनिया को पाकिस्तान का सच बताऊंगा", Adnan Sami ने Instagram पर साझा की अपनी पीड़ा

अदनान सामी (Adnan Sami) ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट (Instagram Post) में लिखा, एक दिन जल्द ही मैं उस सच को दुनिया के सामने रखूंगा कि उन्होंने मेरे साथ कैसा सलूक किया. बहुत से लोग यह नहीं जानते.

अदनान सामी (Adnan Sami) ने इंस्टाग्राम पर लिखा-  "मुझे पाकिस्तान (Pakistan) के एस्टेबलिशमेंट से कई शिकायतें हैं."

पाकिस्तानी (Pakistan) नागरिकता छोड़ कर 2016 में भारतीय नागरिक (Indian Citizen) बनने वाले गायक अदनान सामी (Adnan Sami), ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक चौंकाने वाला नोट लिखा है. अदनान सामी ने अपने पूर्व देश के एस्टेबलिस्शमेंट (Establishment) की आलोचना की है.  उन्होंने लिखा है कि वह दुनिया को वो सच बताएंगे कि पाकिस्तान ने उनके साथ क्या किया. उन्होंने लिखा, "कई लोगों ने मुझसे पूछा कि पाकिस्तान की ओर मेरी ऐसी नाराज़गी क्यों है. कड़वा सच यह है कि पाकिस्तान के उन लोगों के प्रति मेरी कोई नाराजगी नहीं है जिन्होंने मेरे साथ अच्छा किया.  मैं उन सभी से प्रेम करता हूं जो मुझसे प्रेम करते हैं."

अपने नोट में आगे उन्होंने पाकिस्तान के एस्टेबलिशमेंट के बारे में लिखा. पाकिस्तान में अक्सर सेना को एस्टेबलिशमेंट कहा जाता है. अदनान सामी ने लिखा, "लेकिन मुझे एस्टेबलिशमेंट से कई शिकायतें हैं. जो लोग मुझ नज़दीक से जानते होंगे उन्हें पता होगा कि एस्टेबलिशमेंट ने मेरे साथ कई सालों तक क्या किया..जो मेरे पाकिस्तान छोड़ने का एक बड़ा कारण बना." 

इसके आगे अदनान सामी ने लिखा, एक दिन जल्द ही मैं उस सच को दुनिया के सामने रखूंगा कि उन्होंने मेरे साथ कैसा सलूक किया. बहुत से लोग यह नहीं जानते. आम जनता को इसका अंदाज़ा नहीं. इससे कई लोगों को हैरानी होगी! मैं इसके बारे में कई सालों तक चुप रहा, लेकिन मैं सही समय पर सब बताउंगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिंगर-कंपोज़र अदनान सामी इससे पहले जुलाई में, अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर पोस्ट डिलीट करने के कारण सुर्खियों में आ गए थे. उन्होंने इसके बाद "अलविदा" कैप्शन के साथ से एक पोस्ट डाला था.