समुद्र की लहरों पर तैरेगा लग्ज़री होटल...Ritz-Carlton का Superyacht क्रूज़ को तैयार, देखें तस्वीरें...

यह लक्ज़री यॉट (Luxury Yacht) अपने 298 यात्रियों के साथ 15 अक्टूबर से बार्सिलोना से अपने पहले मेहमानों को लेकर सात रातों के क्रूज़ पर निकलेगी.

समुद्र की लहरों पर तैरेगा लग्ज़री होटल...Ritz-Carlton का Superyacht क्रूज़ को तैयार, देखें तस्वीरें...

अपनी पहली यात्रा पर यह यॉट एविर्मा ( Evrima) मेडिटेरियन सागर और कैरेबियन सागर में यात्रा करेगी

लग्ज़री होटल चेन Ritz-Carlton अब अपनी बेहद आलीशान यॉट (Yacht) उतारने के लिए तैयार है. यह न केवल मॉडर्न डिज़ायन से बनी है बल्कि इसमें मंहगे सामान की सजावट की गई है. इस यॉट में आपको बड़ा सा लाउंज स्पेस मिलेगा और थ्री स्टार शेफ इसके रेस्त्रां का मेन्यू डिसाइड करेंगे. ब्लूमबर्ग के अनुसार, इन यॉट को तीन साल पहले ही तैयार हो जाना था लेकिन Ritz-Carlton का यॉट कलेक्शन अब अपने डेब्यू को तैयार हो पाया है.  298 यात्रियों वाली एविर्मा( Evrima) 15 अक्टूबर से बार्सिलोना से अपने पहले मेहमानों को लेकर सात रातों के क्रूज़ पर निकलेगी. इस यॉट की सवारी के लिए हजारों यात्रियों ने पहले ही बुकिंग कर ली है. 

fuo813p8

लग्जरी ब्रांड मैरियट इंटरनेशनल के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट क्रिस गैबल्डन ने कहा, हम एक ऐसा काम शुरू करने जा रहे हैं जहां बहुत से अमीर ग्राहक जाना चाहते हैं लेकिन अभी तक उनके लिए कोई बड़ा ब्रांड नहीं था अब हमारे लाखों ग्राहक इस कदम का स्वागत कर रहे हैं और बुकिंग के साथ समर्थन जता रहे हैं."

rfrr49co

स्वीडन की कंपनी तिलबर्ग ने इस तैरते होटल को डिजाइन किया है. यहां सामान्य क्रूज़ शिप से ऊंची सीलिंग वाले कमरे ग्राहकों को रहने को मिलेंगे. इसमें किंग साइज़ बेड, डबल वेनिटी बाथरूम और प्राइवेट आउटडोर टैरिस भी मौजूद होगी जहां से ग्राहक अपनी निजता के साथ समुद्र के नजारों का आनंद उठा सकेंगे. यहां रिट्स किड्स प्रोग्राम के अंतर्गत बच्चों का अपना खेलने का रूम होगा, जहां 45 डॉलर हर तीन घंटे के सेशन के लिए चुकाए जा सकते हैं. इसमें आउटडोर ट्रीटमेंट रूम और $395 का नॉन सर्जिकल लिफ्ट फेशियल भी मिलेगा.  इस यॉट में करने को बहुत कुछ होगा यहां आप चाहें तो शांति से समय बिता सकते हैं और चाहें तो 10 लोगों की अपनी निजी डिनर पार्टी होस्ट कर सकते हैं.  4b88vpkg

नाइटलाइफ 

इस शिप के डेक पर 10 इनडोर और आउटडोर ऑब्ज़रवेशन टेरस होंगे. यहां आप खड़े होकर शाम का आनंद उठाते हुए कॉकटेल ले सकते हैं या फिर तारों के नीचे नाइटक्लब का मजा ले सकते हैं. एविर्मा के अपने जैज़ और क्लासिकल म्यूज़िशियन हैं, स्थानीय मंनोरंजन करने वालों को भी कॉल कर बुलाया जा सकेगा.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सबसे ख़ास बात यह है कि मैरियट बॉनवॉय प्रोग्राम के सदस्य 180,000  तक प्वाइंट्स का प्रयोग कर $1,000 तक बचा सकते हैं. इसके बाद हर  $500 के खर्चे पर 90,000 प्वाइंट जोड़े जाएंगे. यह संभव है कि आप 10 दिन का क्रूज़ करीब 2 मिलियन प्वाइंट में पूरा कर सकते.  इसका मतलब आप क्रूज़ के किराये पर खर्च किये हर एक डॉलर के लिए 5 प्वाइंट कमाएंगे. सभी एलाइट कार्ड होल़्डर स्पेशल कॉकटेल पार्टी और फ्री लॉन्ड्री जेसे पर्क पा सकते हैं.