विज्ञापन
Story ProgressBack

ऑनलाइन फेम के लिए टावर पर चढ़ा यूट्यूबर, 5 घंटे तक चला रेस्क्यू ऑपरेशन

यूट्यूबर की पहचान नीलेश्वर के रूप में हुई है और ऑनलाइन वह नीलेश्वर22 के नाम से जाना जाता है. अपनी ऑनलाइन व्यूअरशिप को बढ़ाने के लिए नीलेश्वर टावर पर चढ़ गया था.

Read Time: 2 mins
ऑनलाइन फेम के लिए टावर पर चढ़ा यूट्यूबर, 5 घंटे तक चला रेस्क्यू ऑपरेशन
नीलेश्वर का यूट्यूब चैनल है और उसके 8.87 हजार सब्सक्राइबर हैं.
ग्रेटर नोएडा:

सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए लोग अलग-अलग तरीके या फिर हथकंडे अपनाते हैं और हमने इसके कई उदाहरण भी देखे ही हैं लेकिन हाल ही में नोएडा के एक यूट्यूबर ने फेम हासिल करने के लिए कुछ ऐसा किया जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. जी हां, यहां एक यूट्यूबर, सोशल मीडिया पर फेमस होने की चाहत के साथ एक टावर पर चढ़ गया और लगभग 5 घंटे के रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद पुलिस ने उसे नीचे उतारा. 

यूट्यूबर की पहचान नीलेश्वर के रूप में हुई है और ऑनलाइन वह नीलेश्वर22 के नाम से जाना जाता है. अपनी ऑनलाइन व्यूअरशिप को बढ़ाने के लिए नीलेश्वर टावर पर चढ़ गया था. नीलेश्वर का यूट्यूब चैनल है और उसके 8.87 हजार सब्सक्राइबर हैं. नीलेश्वर ने अधिक लोगों को आकर्षित करने और व्यूज पाने के लिए यह जोखिम भरा काम करने का फैसला किया. वह लाइव स्ट्रीम के लिए स्टंट को फिल्मा रहे एक दोस्त के साथ टावर पर चढ़ गया और उसका साथी इस घटना को कैमरे में कैद करने के लिए नीचे ही रहा. नीलेश्वर ने ग्रेटर नोएडा के टिगरी गांव में यह जानलेवा स्टंट किया था. 

जब स्थानीय निवासियों ने इस खतरनाक घटना को देखा और घटनास्थल पर पहुंचे, तो बढ़ती भीड़ को देखकर नीलेश्वर का दोस्त भाग गया और उसे टावर के ऊपर अकेले ही छोड़ दिया. नीलेश्वर टावर पर बैठा हुआ था और तभी नीचे भीड़ जमा हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन नीलेश्वर को नीचे उतारने के लिए राजी करने के लिए पुलिस को काफी चुनौतियों का सामना करना पड़ा. उसे सुरक्षित नीचे लाने के लिए पुलिस ने पांच घंटे तक लगातार प्रयास किए. 

पुलिस ने लोगों से ऑनलाइन फेम के लिए खतरनाक गतिविधियों में शामिल होने से बचने का आग्रह किया है. पुलिस ने घटना की जांच भी शुरू कर दी है ताकि उनके खिलाफ आगे की कार्रवाई तय की जा सके.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
मां-बेटी ने कीटनाशक पीकर की खुदकुशी, 2.5 लाख रुपये के कर्ज के तकादे से थीं परेशान
ऑनलाइन फेम के लिए टावर पर चढ़ा यूट्यूबर, 5 घंटे तक चला रेस्क्यू ऑपरेशन
योगी के खास IAS मनोज कुमार यूपी के नए मुख्य सचिव: जानिए क्या है यह पद, कितनी पावर और कितनी सैलरी
Next Article
योगी के खास IAS मनोज कुमार यूपी के नए मुख्य सचिव: जानिए क्या है यह पद, कितनी पावर और कितनी सैलरी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;