विज्ञापन

पति ने REEL बनाने से किया मना तो पत्नी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

जानकारी के मुताबिक, महिला के फॉलोवर्स की संख्या दिन पर दिन बढ़ती जा रही थी. ऐसे में महिला ने रील बनाना जारी रखा. पति हमेशा पत्नी को रोक-टोक करता रहता था. आए दिन दोनों के बीच लड़ाई-झगड़ा होता रहता था. हर रोज बनने वाली रील पर लोग तरह-तरह के कमेंट करते थे. (अदनान खान की रिपोर्ट)

पति ने REEL बनाने से किया मना तो पत्नी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
अलीगढ़:

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. दरअसल, एक महिला को रील बनाने का शौक था, वो करीब ढाई साल से रील बना रही थी. हालांकि, पति को ये सब बिल्कुल पसंद नहीं था. ऐसे में उसने पत्नी को रोका तो गुस्से में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मौत के बाद मृतिका के परिजनों ने ससुराल पक्ष के परिजनों पर दहेज के लिए हत्या का आरोप लगाया है.

क्या है पूरा मामला?

जानकारी के मुताबिक, महिला के फॉलोवर्स की संख्या दिन पर दिन बढ़ती जा रही थी. ऐसे में महिला ने रील बनाना जारी रखा. पति हमेशा पत्नी को रोक-टोक करता रहता था. आए दिन दोनों के बीच लड़ाई-झगड़ा होता रहता था. हर रोज बनने वाली रील पर लोग तरह-तरह के कमेंट करते थे. जब भी पति उसकी रील पर उन कमेंट को देखता तो पति आक्रोशित होकर उसे सोशल मीडिया पर दूर रहने की बात कहता, लेकिन नसीहत के बावजूद भी पत्नी अपनी फैंस फॉलोइंग का हवाला देते हुए सोशल मीडिया से दूर रहने से पति को मना कर दिया. ऐसे में पत्नी ने खौफनाक कदम उठाया.

परिजनों ने क्या कहा?

पूरे मामले पर मृतिका के पिता हफीज पुत्र हवीब निवासी फतेपुर सीकरी ने थाने में दी गई तहरीर में जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने अपनी बेटी मुस्कान की शादी चांद पुत्र जान मोहम्मद निवासी पिलखना थाना अकराबाद अलीगढ़ के साथ 2019 में की थी, जिसमें आरोपी हर रोज उनकी बेटी को ससुराल की तरफ से मारपीट का शिकार बनाया जाता और उसे हर रोज बांझ होने का ताना देते हुए मारपीट की जाती है, जिसके चलते उनकी लड़की की हत्या कर दी है. पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है.

पुलिस जांच में जुटी

पूरे मामले को लेकर क्षेत्राधिकारी बरला सर्जना सिंह ने बताया कि अलीगढ़ के पिलखना चौकी क्षेत्र अंतर्गत एक विवाहिता के शव को पुलिस ने कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया है. इसके बाद पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
धार्मिक स्वतंत्रता में धर्मांतरण का सामूहिक अधिकार नहीं है शामिल : इलाहाबाद हाईकोर्ट
पति ने REEL बनाने से किया मना तो पत्नी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
सेल्फी और फिर अलविदा… दिल तोड़ रहा कर्ज़ में दबे दंपति का यह आखिरी खत
Next Article
सेल्फी और फिर अलविदा… दिल तोड़ रहा कर्ज़ में दबे दंपति का यह आखिरी खत
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com