यूपी: युवती को अगवा करके गैंगरेप, पुलिस ने एनकाउंटर के बाद तीन दरिंदों को किया अरेस्ट 

हापुड़ पुलिस ने दरिंदों से 3 तमंचे, ऑटो व युवती का मोबाइल फोन बरामद किया है. मुठभेड़ की सूचना मिलते ही SP व ASP घटनास्थल पर पहुंचे.

यूपी: युवती को अगवा करके गैंगरेप, पुलिस ने एनकाउंटर के बाद तीन दरिंदों को किया अरेस्ट 

मुठभेड़ के बाद रेप आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

हापुड़:

युवती को अगवा करके गैंगरेप (Gangrape) की वारदात को अंजाम देने वाली तीन आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ (Encounter) के बाद शनिवार को गिरफ्तार किया. एनकाउंटर के दौरान, तीनों आरोपियों को पुलिस की गोली लगी है. यह मामला गाजियाबाद जिले से युवती को किडनैप करके गैंगरेप का है. इस मामले में हापुड़ पुलिस से मदद मांगी गई थी. हापुड़ पुलिस ने दो दिन के अंदर एनकाउंटर के बाद तीनों दरिंदों को दबोच लिया है. आरोपियों के पास से पुलिस को हथियार भी मिले हैं.     

हाल ही में गाजियाबाद से युवती को ऑटो में अगवा कर गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया था. पीड़िता ने हापुड़ पुलिस से मदद मांगी थी. जिसके बाद हापुड़ पुलिस ने आरोपियों की तलाश तेज की. जानकारी के मुताबिक, आरोपी पहले भी गैंगरेप की घटना को अंजाम दे चुके हैं. 


हापुड़ पुलिस ने दरिंदों से 3 तमंचे, ऑटो व युवती का मोबाइल फोन बरामद किया है. मुठभेड़ की सूचना मिलते ही SP व ASP घटनास्थल पर पहुंचे. पिलखुवा पुलिस व SOG ने गिरफ्तारी की. यह मामला थाना पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र का है. 

16 साल की लड़की को गैंगरेप के बाद शोहदों ने फांसी पर लटकाया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com