विज्ञापन

VIDEO : ...जब आपस में भिड़े सपा MLA के भाई की दो बीवियों के बच्चों, एक-दूसरे पर चलाई गोलियां

बाराबंकी सदर विधायक सुरेश यादव के भाई धर्मेन्द्र यादव की दो पत्नियां हैं. एक पत्नी बाराबंकी में तो दूसरी पत्नी गोमतीनगर लखनऊ में रहती हैं. परिवार में प्रापर्टी को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा है. (सरफराज वारसी की रिपोर्ट)

VIDEO : ...जब आपस में भिड़े सपा MLA के भाई की दो बीवियों के बच्चों, एक-दूसरे पर चलाई गोलियां
पुलिस फायरिंग करने वालों की तलाश कर रही है.
बाराबंकी:

यूपी के बाराबंकी सदर विधानसभा से विधायक सुरेश यादव के भाई धर्मेंद्र यादव का नाम एक बार फिर विवादों से घिर गया है. ताजा मामला उनकी दो बीवियों के बच्चों के बीच कहासुनी और फायरिंग का है. जानकरी के मुताबिक, बाराबंकी से सटे चिनहट थाना क्षेत्र में एक ढाबे के पास प्रॉपर्टी विवाद को लेकर सौतेले भाई आपस में भिड़ गये. उनके बीच ताबड़तोड़ गोलियां चलीं. 

फायरिंग से वहां अफरा-तफरी मच गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो फायरिंग करने वाले मौके से फरार हो गये. पुलिस फायरिंग करने वालों की तलाश कर रही है. 

बिहार : सहरसा में सस्ता चिकन नहीं देने पर भड़के युवक, दुकानदार को सिर्फ 20 रुपये के लिए मार दी गोली

विधायक सुरेश यादव के भाई धर्मेंद्र यादव का विवादों से पुराना नाता रहा है. कभी उनका आपत्तिजनक वीडियो वायरल हुआ तो कभी उनके बेटे के मकान की कुर्की हुई.

बाराबंकी सदर विधायक सुरेश यादव के भाई धर्मेन्द्र यादव की दो पत्नियां हैं. एक पत्नी बाराबंकी में तो दूसरी पत्नी गोमतीनगर लखनऊ में रहती हैं. धर्मेन्द्र यादव का दोनों जगह आना-जाना है, लेकिन वह ज्यादातर गोमतीनगर में ही रहते हैं. बाराबंकी में रहने वाली पत्नी के दो बच्चे अर्जुन यादव उर्फ लक्की और ऋषभ यादव हैं. गोमतीनगर में रहने वाली दूसरी पत्नी से एक बेटा प्रिंस है. परिवार में प्रापर्टी को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा है.

बुधवार की रात अर्जुन यादव उर्फ लक्की अपने भाई ऋषभ यादव के साथ गोमतीनगर आया था, जहां धर्मेन्द्र यादव भी मौजूद थे. अर्जुन यादव उर्फ लक्की और ऋषभ का सौतेले भाई प्रिंस यादव से विवाद हो गया. कहासुनी के बाद एक पक्ष ढाबे के पास खाना खाने चला गया, फिर वहां दूसरा पक्ष भी पहुंच गया. दोनों के बीच वहां भी नोकझोंक हुई. इस दौरान दोनों पक्षों के बीच फायरिंग शुरू हो गई. 

फायरिंग की जानकारी मिलने पर पुलिस वहां पहुंची. फिर CCTV फुटेज खंगालने पर फायरिंग करने वाले धर्मेन्द्र यादव के बेटे निकले. विवाद के दौरान धर्मेन्द्र यादव खुद वहां मौजूद थे और दोनों पक्षों में बीच बचाव कर रहे थे. पुलिस ने इस मामले में आर्म्स एक्ट समेत दूसरी धाराओं में मामला दर्ज किया है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
हाथरस : तेरहवीं का भोज खाकर लौट रहे थे, बस से हुई टक्कर, पिकअप में सवार 17 की मौत
VIDEO : ...जब आपस में भिड़े सपा MLA के भाई की दो बीवियों के बच्चों, एक-दूसरे पर चलाई गोलियां
हाथरस हादसा: चीखें, आंसू, बच्चों को अस्पताल लेकर भागते पुलिस वाले… जिसने देखा, कलेजा कांप गया
Next Article
हाथरस हादसा: चीखें, आंसू, बच्चों को अस्पताल लेकर भागते पुलिस वाले… जिसने देखा, कलेजा कांप गया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com