विज्ञापन

बरेली में फर्जी पुलिसकर्मी बनकर महिला सिपाही से दुष्कर्म और ठगी, आरोपी गिरफ्तार

UP Constable Rape : उत्तर प्रदेश पुलिस की एक महिला सिपाही के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. उसने महिला को शादी का झांसा देकर ये हरकत की.

बरेली में फर्जी पुलिसकर्मी बनकर महिला सिपाही से दुष्कर्म और ठगी, आरोपी गिरफ्तार
उत्तर प्रदेश में एक महिला सिपाही को झांसा देकर एक शख्स ने उसका रेप किया.

UP Constable Rape : बरेली जिला मुख्यालय के कोतवाली क्षेत्र में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर पुलिसकर्मी बनकर एक महिला आरक्षी (सिपाही) से दुष्कर्म किया और उससे लाखों रुपये ठग लिए. पुलिस ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया.

बरेली के पुलिस अधीक्षक (नगर) राहुल भाटी ने संवाददाताओं को बताया कि पीड़ित महिला आरक्षी ने 13 जुलाई को थाना कोतवाली में भारतीय दंड संहिता की दुष्कर्म, आपराधिक धमकी, धोखाधड़ी और दस्तावेजों में हेराफेरी समेत अन्य संबंधित धाराओं के तहत लखीमपुर खीरी के कोतवाली सदर थानाक्षेत्र के मिदनिया गढ़ी निवासी राजन वर्मा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई.

ऐसे सीखे पुलिस के गुर

भाटी ने बताया कि आज कोतवाली पुलिस टीम ने वांछित अभियुक्त राजन वर्मा को गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने बताया कि वर्मा के मुताबिक वह अयोध्या में सुनील गुप्ता नामक कथित पुलिस कर्मी के साथ पुलिस लाइन में रहता था और उसी दौरान उसने पुलिस के तौर तरीके सीखे. भाटी ने बताया कि इसके बाद वर्मा ने उत्तर-प्रदेश पुलिस की वेबसाइट के माध्यम से ऐसी महिला आरक्षी से दोस्ती करनी शुरू कर दी, जिनके नाम के आगे वर्मा लगा हो और जो जाति के आधार पर उस पर भरोसा कर सके. उन्होंने बताया कि इसी कड़ी में उसने बरेली में तैनात एक महिला आरक्षी से संपर्क साथा और शादी का झांसा देकर कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाये.

पैसे ऐंठता था

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस बीच वह समय-समय पर समस्या बताकर उपरोक्‍त पीड़िता से पैसे भी वसूलता रहा और बैंक से कर्ज लेने समेत तमाम जालसाजी की. महिला पुलिसकर्मी को जब उसकी हकीकत पता चली तो उसने कोतवाली थाने में उसके विरुद्ध 13 जुलाई को प्राथमिकी दर्ज कराई. उन्होने बताया कि शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने वर्मा की तलाश शुरू की और अंतत: मंगलवार को उसे गिरफ्तार कर लिया.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दुर्भावनापूर्ण दहेज का केस दर्ज कराना क्रूरता के बराबर : इलाहाबाद हाई कोर्ट 
बरेली में फर्जी पुलिसकर्मी बनकर महिला सिपाही से दुष्कर्म और ठगी, आरोपी गिरफ्तार
इलाहाबाद हाईकोर्ट ने आजीवन कारावास की सजा का आदेश 41 साल बाद रद्द किया
Next Article
इलाहाबाद हाईकोर्ट ने आजीवन कारावास की सजा का आदेश 41 साल बाद रद्द किया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com