गाजीपुर में ऊसरी चट्टी कांड में मुख्तार अंसारी सहित पांच पर हत्या का मामला दर्ज

ऊसरी चट्टी कांड में मृत मनोज राय के पिता शैलेन्द्र राय के प्रार्थना-पत्र पर पुलिस ने कार्रवाई की, उत्तर प्रदेश के गाजीपुर की मोहम्मदाबाद कोतवाली में एफआईआर दर्ज

गाजीपुर में ऊसरी चट्टी कांड में मुख्तार अंसारी सहित पांच पर हत्या का मामला दर्ज

मुख्तार अंसारी के खिलाफ गाजीपुर की मोहम्मदाबाद कोतवाली में एफआईआर दर्ज की गई है.

गाजीपुर:

मुख्तार अंसारी के खिलाफ उत्तर प्रदेश के गाजीपुर की मोहम्मदाबाद कोतवाली में एफआईआर दर्ज की गई है. आईजीआरएस पर मिले प्रार्थना-पत्र पर पुलिस ने यह एफआईआर दर्ज की है. ऊसरी चट्टी कांड में मृत मनोज राय के पिता के प्रार्थना-पत्र पर यह कार्रवाई की गई है. बक्सर के रहने वाले शैलेन्द्र राय के प्रार्थना-पत्र पर मुख्तार अंसारी समेत पांच पर हत्या का केस दर्ज किया गया है. 

वर्ष 2001 में ऊसरी चट्टी कांड में तीन लोग मारे गए थे. इस मामले में बृजेश सिंह और त्रिभुवन सिंह मुख्य आरोपी हैं. ऊसरी चट्टी कांड मामले में मुख्तार अंसारी वादी है और यह केस एमपी/एमएलए कोर्ट में विचाराधीन है. 

शैलेन्द्र राय ने अपने प्रार्थना-पत्र में आरोप लगाया है कि 14 जुलाई 2001 को मुख्तार अंसारी के खास करीबी लोग मनोज राय को अपने साथ लेकर गए थे. अगले दिन उन्हें ऊसरी चट्टी कांड में मनोज के मारे जाने की सूचना मिली. वर्ष 2001 में ऊसरी चट्टी कांड में मुख़्तार अंसारी पर हमला हुआ था. हमले में तीन लोग मारे गए थे, जिसमें मनोज राय भी शामिल था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शैलेंद्र राय के पिता का कहना है कि उनका बेटा मनोज राय मुख्तार के लिए ठेकेदारी का काम करता था. लेकिन फिर उसने अपने नाम से ठेकेदारी शुरू कर दी. इसी बात से नाराज होकर मुख़्तार ने उसकी हत्या करवा दी. गाजीपुर के पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने मुकदमा दर्ज होने की जानकारी दी.