यूपी : विवाद की वजह से दोस्त के चार साल के बेटे का अपहरण कर हत्या की, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि विवाद का एक कारण पूर्व में हुए भंडारा के आयोजकों की सूची में से आरोपी के नाम को हटाया जाना था.

यूपी : विवाद की वजह से दोस्त के चार साल के बेटे का अपहरण कर हत्या की, आरोपी गिरफ्तार

प्रतीकात्‍मक फोटो

आगरा:

उत्तर प्रदेश के आगरा में पुलिस ने विवाद की वजह से दोस्त के ही चार साल के बेटे का अपहरण कर हत्या करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि विवाद का एक कारण पूर्व में हुए भंडारा के आयोजकों की सूची में से आरोपी के नाम को हटाया जाना था. छाता की पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) सुकन्या शर्मा ने बताया, ‘‘ घटना शनिवार रात की है. बच्चे को बंटी (23) नामक व्यक्ति ने तब अपहरण कर लिया था, जब वह घर के बाहर खेल रहा था. आरोपी इस बच्चे के पिता का मित्र है.'' पुलिस के मुताबिक आरोपी ने इस बच्चे के पिता से बदला लेने के लिए उसे (बच्चे को) मार डाला. उन्होंने बताया कि शनिवार को बच्चा जब नहीं मिला तो उसके परिवार ने उसकी तलाश शुरू की.

पुलिस ने बताया कि परिवार के साथ बच्चे को खोजने के काम में बंटी भी जुटा था और उसने दावा किया कि ‘एक बाबा' ने उसे सूचित किया है कि बच्चा कहां है. अधिकारी ने बताया, ‘‘इसके बाद आरोपी बच्चे के परिजनों को उस स्थान पर ले गया, जहां उसका शव पड़ा था.''पुलिस ने बताया कि बच्चे के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और बंटी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

शर्मा ने बताया, ‘‘पूछताछ के दौरान आरोपी ने खुलासा किया कि बच्चे के पिता के साथ उसका मामूली विवाद था. इनमें से एक विवाद पूर्व में हुए भंडारा के आयोजकों की सूची में से उसका नाम हटाना भी है.''पुलिस ने बताया कि आरोपी ने खुलासा किया कि उसने आगरा में एक व्यक्ति से तमंचा और कारतूस खरीदे थे. शर्मा ने बताया, ‘‘आरोपी ने पहले बच्चे का अपहरण किया और फिर उसके सीने में गोली मारी.''उन्होंने बताया कि लड़के का पिता और आरोपी एक ही मिठाई दुकान में काम करते थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

महरौली के जंगल में मिले दो बच्‍चों के शव, फिरौती के लिए अगवा कर की सगे भाइयों की हत्‍या



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)