CM योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में बड़ी चूक, पिस्तौल लेकर ऑडिटोरियम में घुसा शख्स

कार्यक्रम में एक शख्स लाइसेंसी रिवाल्वर लेकर ऑडिटोरियम में घुस आया. हालांकि, मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में आने से पहले ही शख्स को पुलिस ने पकड़ लिया.

CM योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में बड़ी चूक, पिस्तौल लेकर ऑडिटोरियम में घुसा शख्स

सीएम योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम में सुरक्षा से जुड़ी चूक मामले में पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज (फाइल फोटो)

बस्ती (उत्तर प्रदेश):

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के कार्यक्रम में बड़ी सुरक्षा चूक के बाद चार पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है. सीएम का यह कार्यक्रम बस्ती जिले में था. कार्यक्रम में एक शख्स लाइसेंसी रिवाल्वर लेकर ऑडिटोरियम में घुस आया. हालांकि, मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में आने से पहले ही शख्स को पुलिस ने पकड़ लिया. मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में सुरक्षा संबंधी चूक के मामले में फिलहाल चार पुलिसकर्मियों पर गाज गिरी है. 

बस्ती के पुलिस अधीक्षक (एसपी) आशीष श्रीवास्तव के मुताबिक, मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में पहुंचने से 45 मिनट पहले सर्किल अफसर (सीओ) ने वहां मौजूद लाइसेंसी रिवाल्वर धारक एक शख्स की पहचान की.
  
पुलिस अधीक्षक ने कहा, "बस्ती जिले में मुख्यमंत्री का वीआईपी कार्यक्रम था. उनके आगमन से 45 मिनट पहले, एक व्यक्ति अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर के साथ सभागार में आया. वहां ड्यूटी पर मौजूद सर्कल अफसर ने उसे देख गया. जिसके बाद शख्स को बाहर निकाला गया. 

उन्होंने कहा, "शुरुआती जांच में, बस्ती जिले में तैनात 4 पुलिसकर्मियों समेत सात पुलिसकर्मी की लापरवाही सामने आई है. इनमें से दो सिद्धार्थनगर और एक संतकबीर नगर में तैनात है." पुलिस अधिकारी ने कहा, "बस्ती जिले में तैनात चारों पुलिसवालों को सस्पेंड कर दिया गया है. बाकी तीन पुलिसकर्मियों से जुड़ी रिपोर्ट संबंधित पुलिस अधीक्षकों को भेजी गई है. विभागीय कार्रवाई की जाएगी."


- - ये भी पढ़ें - -
* ''तो सरकार का क्या मतलब है''... : वरुण गांधी ने एक बार फिर योगी सरकार को लिया आड़े हाथ
* ''खबर आ रही है कि इस तस्वीर से योगी जी इतने व्यथित हो गए कि..'' प्रियंका गांधी का CM योगी पर हमला

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो: लखीमपुर खीरी कांड के बाद बीजेपी पर विपक्ष के हमले तेज