VIDEO: ''खबर आ रही है कि इस तस्वीर से योगी जी इतने व्यथित हो गए कि..'' प्रियंका गांधी का CM योगी पर हमला

हिरासत में लिए जाने पर यूपी पुलिस ने कहा कि आगरा जिलाधिकारी ने निवेदन किया है कि किसी भी नेता को मामले से दूर रखा जाए. जिसके चलते कांग्रेस महासचिव और उनके काफिले को रोका गया है.

नई दिल्ली:

आगरा में पुलिस हिरासत में वाल्मिकी समाज के युवक की मौत का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. इस बीच पीड़ित परिवार से मिलने आगरा जा रही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के काफिले को यूपी पुलिस ने लखनऊ-आगरा हाइवे पर रोक लिया. इस दौरान प्रियंका गांधी के साथ सेल्फी लेने के लिए महिला पुलिसकर्मियों में होड़ सी मच गई. वहीं, प्रियंका भी फोटो खिंचवाते समय मुस्कुराती नजर आईं. इसके बाद उन्हें हिरासत में ले लिया गया.

महिला पुलिसकर्मियों के साथ सेल्फी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. प्रियंका गांधी ने महिला पुलिसकर्मियों के साथ सेल्फी क्लिक करने के बाद दूसरा ट्वीट भी किया है. इसमें उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट में लिखा, ''खबर आ रही है कि इस तस्वीर से योगी जी इतने व्यथित हो गए कि इन महिला पुलिसकर्मियों पर कार्यवाही करना चाहते हैं. अगर मेरे साथ तस्वीर लेना गुनाह है तो इसकी सजा भी मुझे मिले, इन कर्मठ और निष्ठावान पुलिसकर्मियों का कैरियर ख़राब करना सरकार को शोभा नहीं देता.''

हिरासत में लिए जाने पर यूपी पुलिस ने कहा कि आगरा जिलाधिकारी ने निवेदन किया है कि किसी भी नेता को मामले से दूर रखा जाए. जिसके चलते कांग्रेस महासचिव और उनके काफिले को रोका गया है. वहीं इसको लेकर प्रियंका ने ट्वीट किया है, ‘अरुण वाल्मीकि की मृत्यु पुलिस हिरासत में हुई है। उनका परिवार न्याय मांग रहा है। मैं परिवार से मिलने जाना चाहती हूं। उत्तर प्रदेश सरकार को डर किस बात का है? क्यों मुझे रोका जा रहा है। आज भगवान वाल्मीकि जयंती है, पीएम ने महात्मा बुद्ध पर बड़ी बातें की, लेकिन उनके संदेशों पर हमला कर रहे हैं.' 


बता दें कि 17 अक्तूबर को आगरा के थाना जगदीशपुरा के मालखाने से 25 लाख रुपये गायब होने के मामले में सफाईकर्मी को पुलिस ने पकड़ा था. जिसकी बाद में मौत हो गई. परिजनों ने पुलिस हिरासत में मौत का आरोप लगाया है. इस मामले में एसएसपी ने 5 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड करते हुए रिपोर्ट दर्ज करने के निर्देश दिए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि इस महीने में यह दूसरी बार है जब पुलिस ने कांग्रेस नेताओं को हिरासत में लिया है. इससे पहले लखीमपुर खीरी में पीड़ित किसान परिवारों से मिलने जाते वक्त भी पुलिस ने कांग्रेस महासचिव समेत तमाम नेताओं को हिरासत में लिया था.