'डरी BJP केंद्रीय एजेंसियों का खुलेआम कर रही दुरुपयोग' : MLC पुष्पराज जैन के ठिकानों पर IT रेड से सपा हमलावर

इससे पहले कानपुर के इत्र कारोबारी पीयूष जैन (Piyush Jain) के घर आयकर विभाग ने छापा मारा था. इसके बाद से पीयूष जैन से संबंध को लेकर बीजेपी और सपा के नेता एक-दूसरे पर निशाना साध रहे हैं .

'डरी BJP केंद्रीय एजेंसियों का खुलेआम कर रही दुरुपयोग' :  MLC पुष्पराज जैन के ठिकानों पर IT रेड से सपा हमलावर

समाजवादी पार्टी ने बीजेपी पर साधा निशाना

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी (  Samajwadi Party) के एमएलसी पुष्पराज जैन के ठिकानों पर शुक्रवार को आयकर विभाग की छापेमारी के बाद समाजवादी पार्टी ने बीजेपी पर निशाना साधा है. सपा ने कहा है कि केंद्रीय एजेंसियों का खुलेआम दुरुपयोग किया जा रहा है. जनता आगामी विधानसभा चुनाव में इसका जरूर जवाब देगी. बता दें कि इससे पहले कानपुर के इत्र कारोबारी पीयूष जैन (Piyush Jain) के घर आयकर विभाग ने छापा मारा था. इसके बाद से इत्र कारोबारी पीयूष जैन से संबंध को लेकर बीजेपी और सपा के नेता एक-दूसरे पर निशाना साध रहे हैं . इस छापे के दौरान एमएलसी पुष्पराज जैन का भी नाम सामने आया था.

वहीं पुष्पराज जैन के ठिकानों पर छापेमारी की कार्रवाई पर निशाना बनाते हुए सपा ने ट्वीट किया है, 'पिछली बार की अपार विफलता के बाद इस बार BJP के परम सहयोगी I.T ने सपा MLC पुष्प राज जैन और कन्नौज के अन्य इत्र व्यापारियों के यहां पर आखिर छापे मार ही दिए हैं. डरी BJP द्वारा केंद्रीय एजेंसियों का खुलेआम दुरुपयोग, यूपी चुनावों में  आम है. जनता सब देख रही है, वोट से देगी जवाब. ' 


कन्नौज से समाजवादी पार्टी के MLC पुष्पराज जैन पर आयकर विभाग का छापा

इत्र कारोबारी पीयूष जैन से संबंध को लेकर सपा नेता अखिलेश यादव ने कहा था कि गलत पहचान की वजह से बीजेपी ने अपने ही आदमी के यहां छापा मरवा दिया है. उन्होंने कहा था कि समाजवादी इत्र (इत्र) सपा एमएलसी पुष्पराज जैन द्वारा लांच गया था न कि पीयूष जैन ने लांच किया था.  वहीं कानपुर में पीएम मोदी ने इत्र कारोबारी पीयूष जैन को समाजवादी पार्टी से जोड़ा था. बीजेपी ने आरोप लगाया था कि पीयूष जैन ने हाल ही में "समाजवादी परफ्यूम" लॉन्च किया था. बता दें कि पुष्पराज जैन के आवास और आफिस पर छापे मारे जा रहे हैं. वह कन्नौज के बड़े कारोबारी हैं. यूपी और मुंबई में करीब 50 ठिकानों पर आयकर विभाग ने छापा मारा है.

सपा MLC पुष्‍पराज जैन के ठिकानों पर IT का छापा, पीयूष जैन पर कार्रवाई के वक्‍त सामने आया था नाम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com