IND vs PAK T20 : मैच से पहले भारत की जीत के लिए क्रिकेटर शमी के घर मांगी गई दुआ

IND vs PAK, T20 World Cup : T20 वर्ल्ड कप के 2007 में शुरू होने के बाद भारतीय टीम ने पाकिस्तान को पांचों मैच में पराजित किया है.

IND vs PAK T20 : मैच से पहले भारत की जीत के लिए क्रिकेटर शमी के घर मांगी गई दुआ

भारत बनाम पाकिस्तान : व वालों ने मिलकर इंडिया और पाकिस्तान के मैच में इंडिया की जीत की दुआ मांगी.

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद के गांव सहसपुर अलीनगर के रहने वाले क्रिकेटर मोहम्मद शमी के गांव में उनके परिवार के लोग और गांव वालों ने मिलकर इंडिया और पाकिस्तान के मैच में इंडिया की जीत की दुआ मांगी. इसके साथ ही क्रिकेटर मोहम्मद शमी की एक बार फिर से कामयाबी की दुआ मांगी गई. गांव के ही रहने वाले क्रिकेटर मोहम्मद शमी के परिवार के सदस्य आशकार प्रधान ने बताया कि हमें उम्मीद है कि पहले की तरह आज भी भारत पाकिस्तान पर विजय हासिल करेगा और हमारे गांव का नाम रोशन होगा.

क्रिकेटर मोहम्मद शमी के चाचा अरमान अहमद ने बताया कि पहले भी पाकिस्तान से भारत जीता है और आज भी अल्लाह ने चाहा तो भारत की ही जीत होगी. क्रिकेटर मोहम्मद शमी के ताऊ एहसान ने बताया कि वह बहुत पहले से क्रिकेट के शौकीन रहे हैं और आज उन्हें फक्र है कि शमी अहमद भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा हैं और उन्हें उम्मीद है कि भारत आज भी बड़े रनों से विजय हासिल करेगा.

भारत पाकिस्तान के मैच से पहले ये बोल गए सलमान ख़ान, वीडियो हा रहा है वायरल

गांव के फिरोज ने बताया कि जिस तरह से आज करवा चौथ का त्यौहार मनाया जा रहा है, हमें उम्मीद है कि करवा चौथ का चांद भारत की जीत के साथ दिखाई देगा.


बता दें, क्रिकेट जगत की वर्तमान पीढ़ी के कुछ दिग्गज सितारों से सजी भारतीय टीम आईसीसी T20 वर्ल्ड कप में आज यहां होने वाले महा मुकाबले में कुछ अनजान चेहरों वाली पाकिस्तानी टीम को फिर से चारों खाने चित करने के लिये तैयार है. भारत और पाकिस्तान के बीच मैच अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) के किसी भी टूर्नामेंट में आकर्षण का केंद्र होता है क्योंकि दोनों देशों के बीच रिश्तों की संवेदनशील प्रकृति को देखते हुए उनमें बहुत कम खेल गतिविधियां होती हैं. T20 वर्ल्ड कप के 2007 में शुरू होने के बाद भारतीय टीम ने पाकिस्तान को पांचों मैच में पराजित किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


भारत-पाकिस्तान के मुकाबले से पहले टीम इंडिया के फैंस ने किया 'हवन'