उत्तर प्रदेश : हत्यारों को पकड़ने के लिए 20 हजार का इनाम, सोशल मीडिया पर शेयर की पोस्ट

यूपी के गाजियाबाद में महिला की घर में घुसकर हत्या की वारदात के 10 दिन बाद भी आरोपी नहीं पकड़े गए, परिवार ने इनाम घोषित किया

उत्तर प्रदेश : हत्यारों को पकड़ने के लिए 20 हजार का इनाम, सोशल मीडिया पर शेयर की पोस्ट

गाजियाबाद में महिला पवित्रा की आठ जुलाई को घर में घुसकर हत्या कर दी गई थी (फाइल फोटो).

नई दिल्ली:

परिवार की महिला की हत्या से दुखी और आरोपियों के न पकड़े जाने के बाद उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद की महिला के परिवार ने सोशल मीडिया पर हत्यारों को पकड़वाने वाले को 20 हजार रुपये का नकद इनाम देने की घोषणा की पोस्ट डाली है. गाजियाबाद में बीते दिनों महिला पवित्रा की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस वारदात के 10 दिन बाद भी उत्तर प्रदेश पुलिस आरोपी तक पहुंचने में कामयाब नहीं हुई. इस पर मृतक महिला के किसान पति ने पत्नी के हत्यारों को पकड़वाने के लिए सोशल मीडिया पर 20 हजार रुपये का नगद इनाम देने की घोषणा की है.

यह घटना आठ जुलाई को निवाड़ी थाना क्षेत्र के शेरपुर गांव में हुई थी. यहां रहने वाली विवाहित महिला पवित्रा की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. पीड़ित परिवार ने हत्या का आरोप नाम रोहित और अभिषेक पर लगाया है. 


घटना के दिन रोहित अपने साथी अभिषेक के साथ महिला के घर में घुसा था. दरअसल आरोपी रोहित पवित्रा की नंद को एकतरफा प्यार करता था. घटना के दिन रोहित ने पवित्रा के घर में घुसकर उनकी नंद का अपहरण करने की कोशिश की थी. जिसका उसने विरोध किया. अपहरण करने में नाकाम होने पर रोहित ने गोली चला दी, जो वहां मौजूद पवित्रा को लग गई ओर मौके पर ही उसकी मौत हो गई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पवित्रा की हत्या के बाद उसका पति बहुत दुखी रहता है. वह किसी से बात भी नहीं कर रहा है. लेकिन फिर भी परिवार सहित उसका मकसद यही है कि पवित्रा के हत्यारे पकड़े जाएं और उन्हें सजा मिले.  परिवार ने दोनों आरोपियों को पकड़कर लाने वाले को 20 हजार रुपये का नकद इनाम देने की घोषणा सोशल मीडिया पर की है.