गाजियाबाद : लोनी इलाके के टोली मोहल्ले में आज तड़के चार लोगों को मारी गोली

गाजियाबाद के थाना लोनी इलाके के टोली मोहल्ले के रियाज उर्फ रहीसुद्दीन के मकान में सोमवार सुबह तकरीबन 3:00 बजे चार लोगों को गोली मार दी गई. 

गाजियाबाद : लोनी इलाके के टोली मोहल्ले में आज तड़के चार लोगों को मारी गोली

गाजियाबाद में चार लोगों को मारी गोली

गाजियाबाद:

गाजियाबाद के थाना लोनी इलाके के टोली मोहल्ले में सुबह 3:00 बजे चार लोगों को गोली मार दी गई, जिसमें से तीन की मौत हो गई और एक महिला गंभीर हालत में दिल्ली में अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है.गाजियाबाद के थाना लोनी इलाके के टोली मोहल्ले के रियाज उर्फ रहीसुद्दीन के मकान में सोमवार सुबह तकरीबन 3:00 बजे चार लोगों को गोली मार दी गई. 

हमलावर कितने थे और उन्होंने हमला क्यों किया इस बात का पता अभी नहीं चल पाया है. हमले में कपड़ा व्यापारी और परिवार के मुखिया रियाज उर्फ रियाजुद्दीन उनके दो बेटे इमरान और अज्जू की मौत हो गई है. वही रियाजुद्दीन की पत्नी दिल्ली के एक अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती है. पुलिस लूट समेत रंजिश जैसी आशंकाओं पर काम कर रही है. पुलिस के मुताबिक- उनके सारे ऑप्शन इस मामले में खुले हुए हैं. जांच जारी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि पिछले कुछ दिनों में राजधानी में हत्या लूट और गोली मारने की घटनाएं बढ़ गई हैं. बदमाशों ने गुरुवार की रात एक खौफनाक वारदात को अंजाम दिया गया. नवविवाहित दंपति पर हथियारों से लैस बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग की. कई गोली लगने की वजह से युवक की मौत हो गई. फायरिंग में घायल उसकी पत्नी की हालत नाजुक बनी हुई है. मामले में ऑनर किलिंग का अंदेशा जताया जा रहा है. बदमाशों की दहशत के आगे दंपति को बचाने की किसी ने कोशिश तक नहीं की. उनके पड़ोसियों ने डर के मारे घर का दरवाजा तक बंद कर लिया. मामले में घटनास्थल का मौका मुआयना कर पुलिस जांच में जुट गई है.