हवाई सफर करने वालों के लिए खुशखबरी, स्पाइसजेट 26 अप्रैल से शुरू करेगी नई घरेलू और इंटरनेशनल उड़ानें

स्पाइसजेट ने सोमवार को कहा कि वह नई एवं उभरती मांगों को पूरा करने के लिए नई उड़ानें शुरू करेगी. चरणबद्ध रूप से शुरू की जा रही इन उड़ानों में अहमदाबाद को मस्कट से, मुंबई को ढाका से, कोझीकोड को जेद्दा और रियाद से तथा मुंबई को सऊदी अरब में रियाद और जेद्दा से जोड़ने वाली सेवाएं शामिल हैं.

हवाई सफर करने वालों के लिए खुशखबरी, स्पाइसजेट 26 अप्रैल से शुरू करेगी नई घरेलू और इंटरनेशनल उड़ानें

26 अप्रैल से शुरू होगी स्पाइसजेट की नई उड़ानें

मुंबई:

स्पाइसजेट 26 अप्रैल से अपने घरेलू और अंतरराष्ट्रीय मार्गों पर अतिरिक्त नॉन-स्टॉप उड़ानें शुरू करेगी. विमानन कंपनी ने सोमवार को कहा कि वह नई एवं उभरती मांगों को पूरा करने के लिए नई उड़ानें शुरू करेगी. चरणबद्ध रूप से शुरू की जा रही इन उड़ानों में अहमदाबाद को मस्कट से, मुंबई को ढाका से, कोझीकोड को जेद्दा और रियाद से तथा मुंबई को सऊदी अरब में रियाद और जेद्दा से जोड़ने वाली सेवाएं शामिल हैं.

स्पाइसजेट ने बताया कि घरेलू नेटवर्क में अहमदाबाद से गोवा, बागडोगरा और शिरडी के लिए नई उड़ानें शुरू की जाएंगी. इसके साथ ही तिरुपति और गुवाहाटी को मुंबई से जोड़ा जाएगा. कंपनी ने कहा कि दिल्ली-जबलपुर, दिल्ली-लेह, अहमदाबाद-देहरादून, हैदराबाद-शिरडी, मुंबई-गोवा और मुंबई-श्रीनगर रूट पर उड़ानों की संख्या बढ़ाई जा रही है.

ये भी पढ़ें: महंगाई की मार के बीच मारुति सुजुकी का बड़ा फैसला, आज से कार खरीदना हुआ महंगा

कंपनी की जानकारी के मुताबिक सभी नई और अतिरिक्त उड़ानों के लिए बुकिंग पहले ही शुरू हो चुकी है. स्पाइसजेट की मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी शिल्पा भाटिया ने कहा कि इस पहल से आम यात्रियों के लिए सुविधा बढ़ेगी और साथ ही पर्यटन तथा स्थानीय अर्थव्यवस्था को बढ़ावा मिलेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: दिल्ली में ऑटो, टैक्सी और मिनी बस ड्राइवरों की हड़ताल, ईंधन की बढ़ती कीमतों का विरोध



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)