विज्ञापन
This Article is From Jun 30, 2022

Jio and Airtel Best Recharge Plans: OTT पर फिल्में देखने के शौकीन हैं तो ट्राई करें ये सस्ते प्लान्स

Jio and Airtel Best Recharge Plans: रिलायंस जियो और एयरटेल दोनों में ही डेली डेटा सहित अनलिमिटेड कॉलिंग और कुछ एक्स्ट्रा बेनिफिट मिलते हैं, वो भी 500 रुपए से भी कम कीमत पर. ऐसे में ग्राहकों के लिए ये सुनहरा मौका है, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही अपने फेवरेट ओटीटी पर शोज का मजा लेने का.

Jio and Airtel Best Recharge Plans: OTT पर फिल्में देखने के शौकीन हैं तो ट्राई करें ये सस्ते प्लान्स
Best Recharge Plans : 500 रुपये के अंदर ये प्लान हैं दमदार. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
नई दिल्ली:

रिलायंस जियो और एयरटेल जैसी दिग्गज टेलीकॉम कंपनियां अपने ग्राहकों को तरह-तरह के प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान्स दे रही हैं. रिलायंस जियो और एयरटेल दोनों में ही डेली डेटा सहित अनलिमिटेड कॉलिंग और कुछ एक्स्ट्रा बेनिफिट मिलते हैं, वो भी 500 रुपए से भी कम कीमत पर. ऐसे में ग्राहकों के लिए ये सुनहरा मौका है, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही अपने फेवरेट ओटीटी प्लेटफार्म पर शोज का मजा लेने का. आइए नजर डालते हैं इन दोनों ही कंपनियों के प्लान्स पर.

रिलायंस जियो का बेस्ट प्लान अंडर 500

रिलायंस जियो का 499 रुपये वाला प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिल रहा है. इस प्लान का इस्तेमाल ग्राहक लगभग महीने भर तक कर सकते हैं. इस प्लान में ग्राहकों को इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए रोजाना 2 GB डेटा मिल रहा है यानी टोटल 56 GB डेटा का लाभ ग्राहक उठा सकते हैं. वहीं दूसरे बेनिफिट्स की बात हो तो रिलायंस जियो का ये प्लान सभी नेटवर्क पर मुफ्त कॉलिंग की सुविधा दे रहा है. इसके साथ ही प्रतिदिन 100 SMS भी मुफ्त में किए जा सकते हैं.

आप ओटीटी प्लेटफार्म पर फिल्में और शो देखने के शौकीन हैं तो ये प्लान आपके लिए बेहतरीन ऑप्शन है. 499 के इस प्लान में डिज्नी+हॉटस्टार की वैलिडिटी एक साल के लिए मिलती है. इसके अलावा 333 रुपए के प्लान में 1.5 जीबी डेटा के साथ ही डिज्नी हॉटस्टार तीन महीने के लिए मिलेगा. इस प्लान में भी 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉल और 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी.

कौन हैं आकाश अम्बानी ? Reliance Jio के नए चेयरमैन से जुड़ी पांच अहम जानकारियां

एयरटेल के बेस्ट प्रीपेड रिचार्ज प्लान

500 रुपए से कम की कीमत में एयरटेल का 359 रुपये वाला प्लान बेस्ट है. इसमें हर दिन 2GB डेटा मुफ्त मिलता है. इसके अलावा, अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन 100 एसएमएस भी है. इसके साथ ही अमेजन प्राइम मोबाइल एडिशन का फ्री ऐक्सेस भी एयरटेल अपने ग्राहकों को दे रहा है.

बात करें एयरटेल के 499 वाले प्रीपेड रीचार्ज प्लान की तो इसमें हर दिन 2जीबी डेटा के अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग तो है ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है. 100 एसएमएस भी फ्री मिलेंगे. इन दोनों ही प्लान्स की वैलिडिटी 28 दिन की है.

Video : अब मोबाइल ऐप के जरिए कुछ ही सेकेंड में मिलेगी मोतियाबिंद की जानकारी

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
नौकरी बदलने पर EPF अकाउंट ट्रांसफर करने का झंझट खत्म, ऑटोमेटिक हो जाएगा ये काम, जानें तरीका
Jio and Airtel Best Recharge Plans: OTT पर फिल्में देखने के शौकीन हैं तो ट्राई करें ये सस्ते प्लान्स
क्या इनकम टैक्स की पुरानी कर व्यवस्था को खत्म करने जा रही है नरेंद्र मोदी सरकार...?
Next Article
क्या इनकम टैक्स की पुरानी कर व्यवस्था को खत्म करने जा रही है नरेंद्र मोदी सरकार...?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com