विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 09, 2022

Realme का 10 Pro Series 5G Smartphone Jio के 5G नेटवर्क को करेगा सपोर्ट

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Realme ने नया 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया जो Jio के 5G नेटवर्क को सपोर्ट करेगा. फ्लैगशिप फोन Killer -10Pro सीरीज के इस फोन की कीमत 17,999 रुपये से शुरू होगी. कंपनी ने कहा कि वह रिलायंस जियो (Reliance Jio) के साथ मिलकर कई नए बंडल ऑफर ले कर आएगी. स्मार्टफोन की सेल 14 दिसंबर से शुरू होगी.

Read Time: 2 mins
Realme का 10 Pro Series 5G Smartphone Jio के 5G नेटवर्क को करेगा सपोर्ट
Realpro 10 series Jio
नई दिल्ली:

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Realme ने नया 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया जो Jio के 5G नेटवर्क को सपोर्ट करेगा. फ्लैगशिप फोन Killer -10Pro सीरीज के इस फोन की कीमत 17,999 रुपये से शुरू होगी. कंपनी ने कहा कि वह रिलायंस जियो (Reliance Jio) के साथ मिलकर कई नए बंडल ऑफर ले कर आएगी. स्मार्टफोन की सेल 14 दिसंबर से शुरू होगी. लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए रियलमी इंडिया के सीईओ माधव शेठ ने कहा “ रियलमी ने 5जी स्टैंडअलोन, एनआरसीए, वीओएनआर जैसी तकनीकों के लिए जियो के साथ हाथ मिलाया है. इसके साथ ही ग्राहकों को ट्रू 5जी एक्सपीरियंस देने के लिए जियो के साथ साझेदारी में रियलमी अपने चुनिंदा शोरूम में 5जी एक्सपीरियंस जोन भी स्थापित करेगा.” 

जियो प्लेटफॉर्म्स लिमिटेड के सीईओ किरण थॉमस ने इस साझेदारी पर कहा “हम रियलमी के साथ एक और बेहतरीन साझेदारी करके बेहद उत्साहित हैं. रियलमी 10 प्रो प्लस जैसे शक्तिशाली 5जी स्मार्टफोन की वास्तविक ताकत को जियो जैसे ट्रू 5जी नेटवर्क द्वारा ही दिखाया जा सकता है. जियो 5जी भारत के साथ दुनिया का सबसे उन्नत नेटवर्क है.”

रियलमी 10 प्रो प्लस 5जी (Realme 10 pro plus 5G), फ्लैगशिप-लेवल के 120 हर्टज कर्व्ड विज़न डिस्प्ले से लैस है और अपने सेगमेंट का पहला स्मार्टफोन है. रियलमी 10 प्रो प्लस 5जी अल्ट्रा-लाइट बॉडी (Ultra light Body) के साथ आकर्षक हाइपरस्पेस डिज़ाइन (Hyper Space design) में आता है. वजन में हल्के इस स्मार्टपोन का कुल भार महज 173 ग्राम है (phone weight) , साथ ही स्मार्टफोन में 5000 एमएएच (Battery) की बैटरी है जो लंबे समय तक साथ देने के लिए बनी है. फोटोग्राफी के दिवानों के लिए इसमें फ्लैगशिप मोबाइल फोन स्तर का 108एमपी (mega pixel) प्रोलाइट कैमरा लगा है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
"ये दावे निराधार" : ट्रेन टिकट बुकिंग को लेकर फैल रहे झूठ का रेल मंत्रालय ने किया खंडन
Realme का 10 Pro Series 5G Smartphone Jio के 5G नेटवर्क को करेगा सपोर्ट
Petrol Diesel Price: आज देश भर में पेट्रोल-डीजल महंगा हुआ या सस्ता? जानें आपके शहर में क्या है रेट
Next Article
Petrol Diesel Price: आज देश भर में पेट्रोल-डीजल महंगा हुआ या सस्ता? जानें आपके शहर में क्या है रेट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;