Jeep India इस साल Jeep Meridian के साथ करेगा धमाका! जल्द लॉन्च करेगा 7-सीटर SUV

जीप इंडिया इस साल के मध्य में देश में अपनी सात सीटों वाली एसयूवी ‘जीप मेरिडियन' उतारने जा रही है. कंपनी ने सोमवार को एक बयान में कहा कि ‘Made in India' Jeep Meridian उसकी देश में पहली सात सीटों वाली एसयूवी पेशकश होगी.

Jeep India इस साल Jeep Meridian के साथ करेगा धमाका! जल्द लॉन्च करेगा 7-सीटर SUV

Jeep India साल के मध्य तक उतारेगी Jeep Meridian.

नई दिल्ली:

इस साल के मध्य में सात सीटों की SUV ‘Jeep Meridian' के साथ Jeep India बाजार में हलचल बढ़ाने वाली है. Stellantis समूह की इकाई जीप इंडिया इस साल के मध्य में देश में अपनी सात सीटों वाली एसयूवी ‘जीप मेरिडियन' उतारने जा रही है. कंपनी ने सोमवार को एक बयान में कहा कि ‘Made in India' Jeep Meridian उसकी देश में पहली सात सीटों वाली एसयूवी पेशकश होगी.

स्टेलंटिस इंडिया के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) और प्रबंध निदेशक रोलैंड बाउचर ने कहा कि वैश्विक स्तर पर जीप ब्रांड की पहचान अपनी क्षमता वाली एसयूवी के जरिये है. हम जीप मेरिडियन के जरिये भारत में भी इसे आगे बढ़ाना चाहते हैं.

उन्होंने कहा कि इस वाहन को विशेषरूप से भारतीय ग्राहकों की जरूरत के हिसाब से तैयार किया गया है.

जीप इंडिया के प्रमुख निपुण जे महाजन ने कहा कि कंपनी ने एसयूवी का कश्मीर से कन्याकुमारी तक की यात्रा पर हर तरह के इलाके में परीक्षण किया है. इसके प्रदर्शन का परीक्षण करने के लिए 5,000 किलोमीटर से अधिक की दूरी तय की गई. उन्होंने कहा कि इस वाहन का परीक्षण निर्माण गुणवत्ता के विभिन्न मानकों पर किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कंपनी ने कहा कि इस वाहन को 2022 के मध्य में उतारा जाएगा. उसी के आसपास इसकी कीमत के बारे में बताया जाएगा.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)