विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 10, 2023

Apple iPhone 14 Pro Max की खरीद पर 23,000 रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट, यहां जानें बंपर ऑफर डिटेल्स

Apple iPhone 14 Pro Max Offers and Discounts: एप्पल आईफोन 14 प्रो मैक्स के 128GB वैरिएंट की खरीदारी पर फ्लिपकार्ट आपको 23000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दे रहा है. इसके तहत एक्सचेंज डिस्काउंट आपके पुराने फोन मॉडल और उसके मौजूदा कंडिशन पर लागू होगा.

Read Time: 3 mins
Apple iPhone 14 Pro Max की खरीद पर 23,000 रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट, यहां जानें बंपर ऑफर डिटेल्स
Apple iPhone 14 Pro Max Price Discount: आईफोन 14 प्रो मैक्स की खरीद पर कुल 26000 रुपये का एक्सचेंज बेनिफिट मिल रहा है.
नई दिल्ली:

Apple iPhone 14 Pro Max Price Discount: आईफोन बनाने वाली कंपनी ऐप्पल ने जब से लेटेस्ट मॉडल आईफोन 14 प्रो मैक्स (iPhone 14 Pro Max) लॉन्च किया है, तब से लोगों को बीच इसको लेकर गजब का क्रेज बना हुआ है. यह कंपनी द्वारा लॉन्च किए गए सभी मॉडल में सबसे महंगा है. ऐसे में यह कहने की बात नहीं है कि हर किसी के लिए इस नए मॉडल केआईफोन को खरीदना संभव नहीं है. हालांकि, अगर आप भी आईफोन के इस मॉडल के अपनी जेब में रखने का सपना देख रहे हैं तो आपके लिए एक शानदार मौका है. इस मौके का फायदा उठाकर आप सस्ती कीमत पर iPhone 14 Pro Max खरीद सकते हैं.

फ्लिपकार्ट की तरफ से आईफोन 14 प्रो मैक्स की खरीद पर ग्राहकों को बंपर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. जिसके बाद यह फोन आपके बजट में आ सकता है. तो चलिए  हम आपको बताते हैं कि कैसे आप इस ऑफर का फायदा उठाकर किफायती कीमत पर iPhone 14 Pro Max खरीद सकते हैं.

सबसे पहले अगर हम आपको इसकी कीमत के बारे में बताएं तो फ्लिपकार्ट पर आईफोन 14 प्रो मैक्स की कीमत (iPhone 14 Pro Max Price) 1,39,900 रुपये यानी लगभग 140000 रुपये है. हालांकि, फ्लिपकार्ट के जरिये इसकी खरीद पर आपको तगड़ा ऑफर दिया जा रहा है. जी हां, इस ऑफर में आप आईफोन 14 प्रो मैक्स की खरीद पर 23,000 रुपये से ज्यादा की बचत कर सकते हैं. हालांकि, इसके लिए कई नियम एवं शर्तें लागू हैं.

एप्पल आईफोन 14 प्रो मैक्स के 128GB वैरिएंट की खरीदारी पर फ्लिपकार्ट आपको 23000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दे रहा है. इसके तहत एक्सचेंज डिस्काउंट आपके पुराने फोन मॉडल और उसके मौजूदा कंडिशन पर लागू होगा. इसका मतलब यह है कि अगर आप किसी लेटेस्ट मॉडल के फोन को एक्सचेंज करके इस डिस्काउंट का लाभ लेना चाहते हैं और आपका फोन एक अच्छे कंडिशन में है तो आपको 23 हजार का पूरा डिस्काउंट दिया जा सकता है. इतना ही नहीं, कुछ चुनिंदा फोन मॉडल्स पर आपको 3000 हजार रुपये का एक्सट्रा एक्सचेंज डिस्काउंट भी मिल सकता है. ऐसे में अगर आप एक्सचेंज ऑफर के तहत आईफोन 14 प्रो मैक्स खरीदना चाहते हैं तो आपको कुल 26000 रुपये का एक्सचेंज बेनिफिट मिल रहा है.

इसके अलावा फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 5% कैशबैक और यूपीआई के जरिये पेमेंट करने पर 250 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है. फ्लिपकार्ट की तरफ से आईफोन 14 प्रो मैक्स की खरीदारी पर आप इतनी ज्यादा बचत कर पाएंगे यह आपने कभी सोचा भी नहीं होगा.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Petrol Diesel Price: पेट्रोल-डीजल की नई कीमतें जारी, बिहार-यूपी में हुआ महंगा, जानें आपके शहर में क्या है रेट
Apple iPhone 14 Pro Max की खरीद पर 23,000 रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट, यहां जानें बंपर ऑफर डिटेल्स
Kotak Mahindra Bank आरबीआई की चिंताओं को दूर करने के लिए सक्रियता से काम कर रहा: सीईओ
Next Article
Kotak Mahindra Bank आरबीआई की चिंताओं को दूर करने के लिए सक्रियता से काम कर रहा: सीईओ
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;